scriptहाई अलर्ट पर राजधानी! चौकीदार, पंचायत भृत्य समेत कई कर्मचारियों का आज हल्लाबोल, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात | many employees including watchman panchayat peon protest in bhopal police put up barricades mp news | Patrika News
भोपाल

हाई अलर्ट पर राजधानी! चौकीदार, पंचायत भृत्य समेत कई कर्मचारियों का आज हल्लाबोल, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

MP News : पंचायत भृत्य, चौकीदार और नल जल पंप चालक संघ सुबह 11 बजे से सीएम हाउस का घेराव करने निकलेगा। इसे रोकने के लिए पुलिस हाई अर्ट पर है। चप्पे चप्पे पर पुलिस की निगरानी है। शहर में जगह-जगह बैरिकेडिंग की गई है।

भोपालSep 22, 2024 / 09:43 am

Faiz

mp news
MP News : मध्य प्रदेश में आज पंचायत भृत्य, चौकीदार और नल जल पंप चालक संघ का राजधानी भोपाल में हल्लाबोल प्रदर्शन है। अपनी मांगों को लेकर सभी सड़क पर उतरेंगे और सीएम हाउस का घेराव करेंगे। उन्हें रोकने के लिए सुबह से ही चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है। वहीं, लगभग आधे शहर में बड़े मार्गों पर बैरिकेडिंग की गई है। बताया जा रहा है कि, राजधानी भोपाल में होने जा रहे इस प्रदर्शन में शामिल होने के लिए प्रदेश भर से कर्मचारी पहुंच गए हैं।
दअरसल, कर्मचारियों ने सरकार पर वादाखिलाफी का इल्जाम लगाया है। उनका कहना मानदेय बढ़ाने समेत कई मांगों को पूरा नहीं किया गया। तत्कालीन सीएम शिवराज सिंह के कार्यकाल में उन्हें पूरा करने की घोषणा हुई थी। लेकिन लंबे समय तक आश्वासन देने के बाद भी उनकी मांग पूरी नहीं की गई। कर्मचारियों की मांग है कि उन्हें कलेक्टर रेट से मानदेय दिया जाए।
यह भी पढ़ें- ये टीचर तो स्टूडेंट से भी डफर निकला! 13 सवालों में कर बैठा 93 गलतियां…

अलर्ट मोड पर प्रशासन

mp news
आज के इस आंदोलन को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है। जहांगीराबाद रोड पर बैरिकेडिंग कर दी गई है। बता दें कि आज 11 बजे से आंदोलन की शुरुआत की जाएगी।

Hindi News/ Bhopal / हाई अलर्ट पर राजधानी! चौकीदार, पंचायत भृत्य समेत कई कर्मचारियों का आज हल्लाबोल, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

ट्रेंडिंग वीडियो