scriptLok Sabha Election 2024 : कमलनाथ भी फंसे! वीडी शर्मा का बड़ा बयान- ईडी को मिले उनके भ्रष्टाचार के सबूत | Lok Sabha Election 2024 : VD Sharma statement on Kamal Nath ED | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Election 2024 : कमलनाथ भी फंसे! वीडी शर्मा का बड़ा बयान- ईडी को मिले उनके भ्रष्टाचार के सबूत

Lok Sabha Election 2024 : VD Sharma statement on Kamal Nath ED- बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

भोपालMar 31, 2024 / 08:12 pm

deepak deewan

kamalnathvd.png

ईडी के घेरे में अब एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ भी आ सकते हैं

Lok Sabha Election 2024 : VD Sharma statement on Kamal Nath ED – ईडी के घेरे में अब एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ भी आ सकते हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। वीडी शर्मा ने स्पष्ट कहा है कि कमलनाथ और उनके करीबियों के भ्रष्टाचार के ईडी के पास पर्याप्त सबूत हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कमलनाथ ने ठेकों में खूब भ्रष्टाचार किया। वीडी शर्मा ने ग्वालियर में कहा कि भ्रष्टाचार और चंदे के धंधे के ठोस सबूत मिले हैं तो कार्रवाई भी होगी ही।

 

उन्होंने बताया कि आयकर विभाग की रिपोर्ट में भी कमल नाथ और उनके करीबी घेरे में आ गए हैं। पूर्व सीएम के खिलाफ भ्रष्टाचार के साक्ष्य मिल चुके हैं। ऐसे में स्पष्ट है कि ईडी कभी भी कार्रवाई कर सकती है।

वीडी शर्मा ने मीडिया से बातचीत में यह बातें कहीं। उन्होंने बताया कि कमल नाथ के खिलाफ ईडी को सबूत मिले हैं। उनके कई करीबियोें के भ्रष्टाचार के भी खासे सबूत हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि ठेकों के एवज में करोड़ों का लेन-देन किया गया। इसमें नगद राशि ली गई। उनके करीबी लोगों की दो कंपनियों की भूमिका भी संदिग्ध पाई गई है। 2019 में कांग्रेस मुख्यालय और कमल नाथ के निवास पर ठेके तय किए। ईडी को साक्ष्य मिल चुके हैं।

वीडी शर्मा ने दिल्ली में इंडिया गठबंधन की महारैली को भी भ्रष्टाचारियों की रैली करार दिया। उन्होंने कहा कि जो नेता इस रैली में नजर आए उनके परिवार का कोई न कोई सदस्य भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में है। ये एक परिवार के दल हैं और अपनी कमाई की दुकान बंद हो जाने के डर से आंदोलन करते हैं। मोदी की सरकार में सभी संवैधानिक संस्थाएं स्वतंत्रता से कार्य कर रही हैं।

बीजेपी की राष्ट्रवादी विचारधारा – बीजेपी द्वारा कांग्रेसियों की भर्ती के अभियान पर शर्मा ने कहा पीएम मोदी को समर्थन देने के लिए सभी लोग बीजेपी में आ रहे हैं। बीजेपी की राष्ट्रवादी विचारधारा से प्रेरित होकर देशभर के जाने-माने लोग, मशहूर खिलाड़ी, कलाकार और प्रबुद्धजन बीजेपी में आ रहे हैं। केवल कांग्रेस या अन्य राजनीतिक दलों के नेता, कार्यकर्ता ही बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं।

Hindi News / Bhopal / Lok Sabha Election 2024 : कमलनाथ भी फंसे! वीडी शर्मा का बड़ा बयान- ईडी को मिले उनके भ्रष्टाचार के सबूत

ट्रेंडिंग वीडियो