scriptResult Prediction: रिजल्ट से पहले ही कांग्रेस ने बता दी अपनी सीटों की संख्या, सारे सट्टा बाजार फेल | lok sabha election 2024 result congress prediction Posted Final Survey Result | Patrika News
भोपाल

Result Prediction: रिजल्ट से पहले ही कांग्रेस ने बता दी अपनी सीटों की संख्या, सारे सट्टा बाजार फेल

Result Prediction: मध्यप्रदेश कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया लोकसभा चुनाव के फाइनल सर्वे के आंकड़े, इतनी सीटें जीतने का किया दावा…

भोपालJun 03, 2024 / 10:33 pm

Shailendra Sharma

narendra modi rahul gandhi
lok sabha result prediction: मध्यप्रदेश कांग्रेस का दावा है कि मध्यप्रदेश सहित देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट को लेकर की गईं सभी सट्टा बाजारों के भविष्यवाणियां गलत साबित होंगी और देश में इंडी गठबंधन सरकार बनाएगा। इतना ही नहीं एमपी कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लोकसभा चनाव 2024 के फाइनल सर्वे का आंकड़ा भी पोस्ट किया है। बता दें कि लोकसभा चुनावों के रिजल्ट को लेकर राजस्थान का फलौदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar), बॉम्बे सट्टा बाजार (Mumbai Satta Market)और इंदौर सट्टा बाजार ( Indore Satta Market) भविष्यवाणियां कर चुका है।

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस का दावा

लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट से पहले मध्यप्रदेश कांग्रेस ने जीत का दावा करते हुए फाइनल सर्वे का जो आंकड़ा ट्विट हैंडल पर शेयर किया है उसके मुताबिक कांग्रेस गठबंधन को देशभर में 332 सीटें मिल रही हैं तो वहीं बीजेपी को 196 सीटें व अन्य को 21 सीटें मिल रही हैं। इसके साथ ही कांग्रेस ने ट्वीट में ये भी लिखा है कि 4 तारीख आ रही है, नई सरकार ला रही है।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Market: दिग्विजय सिंह के आखिरी चुनाव को लेकर फलोदी के बाद इंदौर सट्टा बाजार की चौंकाने वाली भविष्यवाणी


एमपी कांग्रेस में उत्साह, जश्न की तैयारी
4 जून को आने वाले लोकसभा चुनावों के रिजल्ट पर सभी की नजरें लगी हुई हैं लेकिन इससे पहले ही कांग्रेस में जीत का उत्साह दिख रहा है। एमपी प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय भवन का कायाकल्प हो रहा है। वहीं जीत का दावा करते हुए एक क्विंटल लड्डू का ऑर्डर भी दिया गया है। बताया जा रहा है कि चार जून की शाम को जीत का जश्न होगा। कांग्रेस कार्यालय में मार्बल की घिसाई कर साफ किया जा रहा है। प्रवेश द्वार को आकर्षक बनाने के साथ ही चबूतरा और टीनशेड हटा दिया गया है। खाली स्थान पर मिट्टी डालकर गार्डन तैयार किया जा रहा है। तीसरी मंजिल पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के कक्ष को नया लुक दिया जा रहा है। अध्यक्ष बड़े हॉलनुमा चेंबर में बैठेंगे। दूसरी मंजिल पर पदाधिकारियों के चेम्बर को हटा दिया गया है। सभागृह को भी नया लुक दिया जा रहा है। तीसरी मंजिल पर गैलरी में किए गए कलर के साथ ही बीचों-बीच तिरंगी पट्टी सबसे ज्यादा आकर्षित करती है।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Bazar: इन सीटों पर लगातार बदल रहे भाव, कांग्रेस में खुशी का माहौल


Hindi News/ Bhopal / Result Prediction: रिजल्ट से पहले ही कांग्रेस ने बता दी अपनी सीटों की संख्या, सारे सट्टा बाजार फेल

ट्रेंडिंग वीडियो