scriptLok Sabha Election 2024 : विपक्ष की नई रणनीति, भोपाल में होगी इंडी गठबंधन की बड़ी बैठक | Lok Sabha Election 2024: Indi alliance new strategy big meeting of Bhopal in 6 april | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Election 2024 : विपक्ष की नई रणनीति, भोपाल में होगी इंडी गठबंधन की बड़ी बैठक

भोपाल में पहली बार 6 अप्रैल को इंडी गठबंधन की बैठक में बनेगी बड़ी रणनीति..

भोपालApr 03, 2024 / 08:47 pm

Shailendra Sharma

indi_alliance.jpg

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनावों के लिए अब विपक्ष एक नई रणनीति बना रहा है। पहली बार भोपाल में इंडी गठबंधन की बैठक बुलाई गई है जिसमें इंडी गठबंधन के मध्यप्रदेश की लीडरशिप को बुलाया गया है। यह बैठक 6 अप्रैल को सुबह 10 बजे मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यालय में होगी और इसका नेतृत्व पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी करेंगे। बैठक में मध्यप्रदेश की सभी 29 सीटों के लिए रणनीति तैयार की जाएगी।

मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों के लिए इंडी गठबंधन नई रणनीति बना रहा है। नई रणनीति को बनाने के लिए पहली बार भोपाल में 6 अप्रैल को इंडिया गठबंधन की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में इंडिया गठबंधन के उन दलों के नेता शामिल होंगे जिनका की मध्यप्रदेश में अस्तित्व है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने बैठक के बारे में बताते हुए कहा कि इंडी गठबंधन से संबद्ध समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी और एनसीपी दल हैं और इन्हीं दलों के प्रदेश स्तर के नेता इस बैठक में शामिल होंगे और एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे।

यह भी पढ़ें

Lok Sabha elections 2024 से ठीक पहले भाजपा नेता को 140 करोड़ रूपए का नोटिस, ये है मामला

बताया जा रहा है कि इंडी गठबंधन की इस बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 में एकजुट होकर चुनाव लड़ने को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। साथ ही सभी दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं को दूसरे दलों के कार्यकर्ताओं के साथ मिल जुलकर पार्टी प्रत्याशी के लिए काम करने के लिए सक्रिय किया जाएगा। यहां ये भी बता दें कि मध्यप्रदेश में सिर्फ दो दलों कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन हुआ है और कांग्रेस ने खजुराहो लोकसभा सीट पर गठबंधन के तहत अपना उम्मीदवार नहीं उतारा है। वहीं आम आदमी पार्टी के पास मध्यप्रदेश में सिर्फ सिंगरौली सीट पर महापौर है।

देखें वीडियो- राहुल गांधी के आग वाले बयान पर मचा सियासी बवाल

https://youtu.be/gh-Ze9u0RQY

Hindi News/ Bhopal / Lok Sabha Election 2024 : विपक्ष की नई रणनीति, भोपाल में होगी इंडी गठबंधन की बड़ी बैठक

ट्रेंडिंग वीडियो