scriptशिवराज सिंह के घर आएगी बड़ी बहू, 17 अक्टूबर को कार्तिकेय पहनाएंगे एंगेजमेंट रिंग | Kartikey Singh Chauhan Engagement: amanat bansal to become bahu of shivraj singh chauhan elder son kartikeya singh engagement fixed bhopal news | Patrika News
भोपाल

शिवराज सिंह के घर आएगी बड़ी बहू, 17 अक्टूबर को कार्तिकेय पहनाएंगे एंगेजमेंट रिंग

Kartikey Singh Chauhan Engagement: राजस्थान के उदयपुर के रहने वाले अनुपम बंसल की बेटी के साथ शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे का रिश्ता तय हुआ है…। जानिए कौन है शिवराज सिंह की बहू अमानत बंसल…।

भोपालSep 17, 2024 / 09:08 am

Manish Gite

Kartikey Singh Chauhan Engagement
Kartikey Singh Chauhan Engagement: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर अब बड़ी बहू को लाने की तैयारी शुरू हो गई है। बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई तय हो गई है। कार्तिकेय का रिश्ता अमानत बंसल से हुआ है। शिवराज सिंह चौहान ने भी सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।
एमपी के पूर्व सीएम और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान का रिश्ता तय हो गया है। अक्टूबर की 17 तारीख को दोनों की सगाई हो जाएगी। शिवराज सिंह चौहान ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इसकी जानकारी साझा की है। अमानत के पिता अनुपम बंसल ने भी दोनों की फोटो शेयर कर ये जानकारी दी है।
शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने लिखा है कि एक पिता के रूप में आज मेरे लिए बहुत खुशी का अवसर है, मैं मेरी धर्मपत्नी साधना और पूरे परिवार को आप सभी से यह शुभ समाचार साझा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई अनुपम बंसल और रुचिता बंसल की सुपुत्री अमानत बंसल से तय हुई है।

आक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट रही है अमानत

शिवराज की होने वाली बड़ी बहू अमानत बंसल ने हाल ही में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी में एमएससी किया है। राजस्थान के उदयपुर के अनुपम बंसल लिबर्टी शूज कंपनी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं और मां रुचिता बंसल कंफेडरेशन ऑफ वूमेन एंटरप्रेन्योर्स आफ इंडिया के हरियाणा चैप्टर की फाउंडर हैं।
shivraj tweet

छोटे बेटे की सगाई चार माह पहले

बड़े बेटे कार्तिकेय से पहले छोटे बेटे कुणाल की भी सगाई चार माह पहले हो चुकी है। वर्तमान में शिवराज सिंह चौहान जिस सरकारी आवास में रहते हैं, उसी के पीछे रहने वाले जाने-माने डाक्टर इंदरमल जैन की पोती रिद्धि जैन से कुणाल की सगाई हुई है। कुणाल और रिद्धि साथ-साथ पढ़ाई करते थे। शिवराज सिंह और साधना सिंह के दो बेटे हैं। बड़े बेटे कार्तिकेय राजनीति में सक्रिय रहते हैं, वहीं छोटे बेटे कुणाल राजनीति से दूर रहते हैं।
kunal singh chauhan
छोटे बेटे कुणाल की सगाई कुछ माह पहले हुई थी।

Hindi News/ Bhopal / शिवराज सिंह के घर आएगी बड़ी बहू, 17 अक्टूबर को कार्तिकेय पहनाएंगे एंगेजमेंट रिंग

ट्रेंडिंग वीडियो