scriptराहुल गांधी से मिले कमलनाथ, प्रदेश कांग्रेस की गतिविधियों सहित अन्य मामलों पर हुई चर्चा | Kamal Nath met Rahul Gandhi | Patrika News
भोपाल

राहुल गांधी से मिले कमलनाथ, प्रदेश कांग्रेस की गतिविधियों सहित अन्य मामलों पर हुई चर्चा

कमलनाथ ने प्रदेश में आगामी समय में होने वाले उपचुनावों, भाजपा सरकार द्वारा लोकसभा की तरह विधानसभा में भी चर्चा से भागना, सहित अन्य प्रमुख जनहित के मुद्दों की भी जानकारी देकर उस पर भी इस मुलाक़ात में चर्चा की।

भोपालAug 24, 2021 / 12:32 am

दीपेश अवस्थी

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सोमवार को नई दिल्ली मेंं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी से मुलाकात की। करीब एक घंटे की इस मुलाकात में कमलनाथ ने विभिन्न राजनैतिक मुद्दों, वर्तमान राजनैतिक परिस्थितियों व संगठन से जुड़े मामलों पर चर्चा की।
इस अवसर पर उन्होंने मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन के कार्यों, विधानसभा के मानसून सत्र को 3 घंटे में ही समाप्त करने से लेकर प्रदेश में ओबीसी वर्ग, आदिवासी वर्ग की भाजपा सरकार द्वारा निरंतर की जा रही अनदेखी, प्रदेश में दलित वर्ग पर बढ़ती उत्पीडऩ की घटनाओं से लेकर नेमावर कांड, प्रदेश के कई हिस्सों मे आई बाढ़ सहित अन्य मसलों पर चर्चा की। इस मुलाकात में कमलनाथ ने प्रदेश में आगामी समय में होने वाले उपचुनावों, भाजपा सरकार द्वारा लोकसभा की तरह विधानसभा में भी चर्चा से भागना, सहित अन्य प्रमुख जनहित के मुद्दों की भी जानकारी देकर उस पर भी इस मुलाक़ात में चर्चा की। इस मुलाकात के दौरान पेगासस जासूसी मामले से लेकर किसान आंदोलन, बढ़ती महंगाई सहित कई मुद्दों पर भी आगामी रूपरेखा पर इस मुलाकात में चर्चा की। मालूम हो इसके पहले कमलनाथ सोनिया गांधी से भी मुलाकात कर चुके हैं।

Hindi News / Bhopal / राहुल गांधी से मिले कमलनाथ, प्रदेश कांग्रेस की गतिविधियों सहित अन्य मामलों पर हुई चर्चा

ट्रेंडिंग वीडियो