scriptउल्टा पड़ा दांव : रिश्तों में ‘इंजीनियरिंग’ पड़ी भारी, अब लगा रहा कोर्ट के चक्कर | Engineer created fake wedding drama to convince his wife | Patrika News
भोपाल

उल्टा पड़ा दांव : रिश्तों में ‘इंजीनियरिंग’ पड़ी भारी, अब लगा रहा कोर्ट के चक्कर

पति की ड्रामेबाजी की भनक लगते ही पत्नी ससुराल की जगह पहुंची फैमिली कोर्ट, अब हो रही काउंसलिंग

भोपालJan 08, 2021 / 09:55 pm

Shailendra Sharma

family.jpg

,,

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पति को ‘नौटंकी’ इतनी भारी पड़ गई कि अब उसे फैमिली कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि पति ने अपनी रूठी हुई पत्नी को मायके से वापस बुलाने के लिए नकली शादी का नाटक रचा जिसमें उसकी मां ने भी उसका पूरा साथ दिया। लेकिन नकली शादी की ये नौटंकी पति को भारी पड़ गई और पत्नी ससुराल आने की जगह फैमिली कोर्ट पहुंच गई। जिसके कारण अब पति को फैमिली कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

demo.jpg

मां के साथ मिलकर रचा नकली शादी का नाटक
भोपाल के फैमिली कोर्ट में पहुंचा एक मामला चर्चाओं का विषय बना हुआ है और इसकी वजह है रुठी पत्नी को मायके से वापस बुलाने के लिए पत्नी का रचा हुआ वो नाटक जो उसे फैमिली कोर्ट तक ले गया है। बताया जा रहा है कि पेशे से असिस्टेंट इंजीनियर युवक की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। कुछ दिनों पहले पत्नी सास से होने वाले झगड़े से परेशान होकर मायके चली गई। इंजीनियर पति ने पत्नी को समझाने की कोशिशें की लेकिन वो नाकाम रहा तो उसने पत्नी को घर वापस बुलाने के लिए मां के साथ मिलकर नकली शादी का नाटक रचा। जिसके तहत मां को ही दुल्हन बनाकर घूंघट डालकर उसके साथ फोटो खिंचवाईं और फिर इन फोटोज को अपनी पत्नी को भेज दिया और लिखा कि नई दुल्हन का चेहरा देखने के लिए पैसे लगेंगे। युवक को उम्मीद थी कि दूसरी शादी के बारे में पता लगते ही पत्नी वापस ससुराल आ जाएगी ।

court.png

ससुराल की जगह पहुंची फैमिली कोर्ट
पति की दूसरी शादी की फोटोज देखने के बाद पत्नी को जैसे ही इस बात की खबर लगी कि ये सब नाटक था और दूसरी पत्नी कोई और नहीं बल्कि उसकी सास यानि युवक की मां ही है तो वो ससुराल जाने की जगह फैमिली कोर्ट पहुंच गई। जिसके बाद अब पति को फैमिली कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं और पति-पत्नी दोनों की ही काउंसलिंग की जा रही है।

 

देखें वीडियो- चंबल नदी की कैनाल की दीवार बही

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yk4v0

Hindi News / Bhopal / उल्टा पड़ा दांव : रिश्तों में ‘इंजीनियरिंग’ पड़ी भारी, अब लगा रहा कोर्ट के चक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो