scriptरावण दहन देखने गए शख्स को आया हार्ट अटैक, मसीहा बनकर पुलिस जवान ने बचाई जान, देखें Video | Dussehra 2024 person went to watch Ravana Dahan got heart attack policeman ACP Ajay Tiwari saved his life to give cpr see video | Patrika News
भोपाल

रावण दहन देखने गए शख्स को आया हार्ट अटैक, मसीहा बनकर पुलिस जवान ने बचाई जान, देखें Video

Dussehra 2024 : छोला दशहरा मैदान में रावण दहन देखने गए शख्स के लिए मसीहा बनी खाकी। मैदान में शख्स हार्ट अटैक आने से हुआ बेहोश। ड्यूटी पर तैनात एसीपी अजय तिवारी ने शख्स को CPR देकर बचाया।

भोपालOct 13, 2024 / 12:07 pm

Faiz

Dussehra 2024
Dussehra 2024 : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस का ड्यूटी के दौरान मानवीय चेहरा देखने को मिला है। यहां पुलिस जवान शख्स के लिए मसीहा बनकर पहुंचा है। बताया जा रहा है कि, शहर के छोला दशहरा मैदान में रावण दहन देखने गए एक शख्स को अचानक दिल का दौरा पड़ गया। कुछ ही सैकंडों में उसकी हालत इतनी बिगड़ गई कि वो जमीन पर गिर गया। इसी दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने न सिर्फ बेहोश पड़े शख्स के आसपास इकट्ठी हुई भीड़ को नियंत्रित किया, बल्कि तत्काल ही उसे सीपीआर देकर उसकी जान बचा ली।
जानकारी के मुताबिक, शनिवार की रात भोपाल के छोला दहशरा मैदान में रावण दहन किया जा रहा था। रावण का वध देखने के लिए हजारों की संख्या में शहरवासी मैदान में पहुंचे थे। इसी दौरान भीड़ में शामिल एक शख्स को अचानक हार्ट अटैक आ गया। जिसके चलते वो बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। अचानक हुई इस घटना को देख दशहरा मैदान में मौजूद भीड़ के बीच हड़कंप मच गया।

वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ एसीपी की तारीफ

शख्स को जमीन पर गिरता देख लोग उसे उठाने की कोशिश करने लगे। तभी वहां ड्यूटी पर तैनात एसीपी अजय तिवारी ने उस व्यक्ति को तत्काल सीपीआर दिया। जिससे उसकी जान बच गई। पुलिसकर्मी के CPR देते ही वह कुछ देर में तुरंत उठ खड़ा हुआ। इसका वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, पुलिसकर्मी के इस कार्य की हर तरह तारीफ हो रही है।

Hindi News / Bhopal / रावण दहन देखने गए शख्स को आया हार्ट अटैक, मसीहा बनकर पुलिस जवान ने बचाई जान, देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो