scriptबड़ी खबर! सीएम हाउस पहुंचे दिग्विजय सिंह और नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री से की बात, बढ़ गई धड़कनें | Digvijay Singh discussed with CM Mohan Yadav in CM House | Patrika News
भोपाल

बड़ी खबर! सीएम हाउस पहुंचे दिग्विजय सिंह और नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री से की बात, बढ़ गई धड़कनें

Digvijay Singh in CM House

भोपालJul 19, 2024 / 08:44 pm

deepak deewan

Digvijay Singh discussed with CM Mohan Yadav in CM House

Digvijay Singh discussed with CM Mohan Yadav in CM House

Digvijay Singh discussed with CM Mohan Yadav in CM House मध्यप्रदेश में शुक्रवार शाम बड़ी खबर सामने आई। दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने न केवल कांग्रेस की धड़कनें बढ़ा दीं बल्कि प्रदेशभर की सियासत भी गरमा दी। दरअसल दिग्विजय सिंह, अकेले ही सीएम हाउस पहुंच गए और सीएम मोहन यादव से चर्चा भी की। कुछ मिनटों के अंदर विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर भी वहां आ पहुंचे। दिग्विजय सिंह और नरेंद्र सिंह तोमर की CM मोहन यादव से मुलाकात और बातचीत की खबर बाहर आते ही राजनीतिक गलि​यारों में हलचल मच गई। बाद में मालूम चला कि दिग्विजय सिंह ने सीएम मोहन यादव से नर्सिंग घोटाले पर कांग्रेसी रुख पर बात की।
राजधानी भोपाल में दो दिनों से सक्रिय दिग्विजय सिंह दोपहर में कांग्रेस नेताओं के साथ थे लेकिन शाम को वे बीजेपी सरकार के मुखिया से अकेले मिलने पहुंचे। दिग्विजय सिंह करीब 5.35 बजे सीएम हाउस पहुंचे और महज 15 मिनट में ही वहां से रवाना भी हो गए।
यह भी पढ़ें :शादी में आने से कर दिया इंकार, फिर अंबानी परिवार ने किया कुछ ऐसा कि दौड़े आए पंडित धीरेंद्र शास्त्री

खास बात यह है कि प्रदेश के सीएम मोहन यादव से मिलने सीएम हाउस पहुंचे कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने उनसे अकेले में बातचीत भी की। दिग्विजय सिंह के सीएम हाउस पहुंचने के कुछ मिनटों के अंदर विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर भी वहां आ पहुंचे।
दिग्विजय सिंह दोपहर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार, वरिष्ठ नेता मुकेश नायक के साथ ही थे पर शाम को वे अकेले ही सीएम हाउस पहुंचे। वे शाम 5.50 बजे तक सीएम हाउस में रहे।
दिग्विजय सिंह के अकेले सीएम हाउस जाने, सीएम से बातचीत करने और विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर के भी अचानक सीएम हाउस पहुंच जाने की खबर तेजी से फैली। इसी के साथ कई तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गईं। सीएम मोहन यादव और दिग्विजय सिंह की बातचीत के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है।
बताया जा रहा है कि ​दिग्विजय सिंह ने नर्सिंग घोटाले के संबंध में सीएम मोहन यादव से बात की। गौरतलब है कि कांग्रेस नर्सिंग घोटाले में मंत्री विश्वास सारंग के इस्तीफे की मांग कर रही है।

Hindi News/ Bhopal / बड़ी खबर! सीएम हाउस पहुंचे दिग्विजय सिंह और नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री से की बात, बढ़ गई धड़कनें

ट्रेंडिंग वीडियो