scriptकांग्रेस के पूर्व मंत्री के मोदी पर विवादित बोल, भाजपा ने वायरल किया वीडियो | Controversial statement of former Congress minister Raja Patria modi | Patrika News
भोपाल

कांग्रेस के पूर्व मंत्री के मोदी पर विवादित बोल, भाजपा ने वायरल किया वीडियो

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भोपालDec 12, 2022 / 10:53 am

Subodh Tripathi

कांग्रेस के पूर्व मंत्री के मोदी पर विवादित बोल, भाजपा ने वायरल किया वीडियो

कांग्रेस के पूर्व मंत्री के मोदी पर विवादित बोल, भाजपा ने वायरल किया वीडियो

भोपाल. कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को भाजपा नेता ने शेयर करते हुए बताया कि किस प्रकार एक कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ विवादित बयान देकर लोगों को भडक़ा रहे हैं, सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व मंत्री पटेरिया ने अपनी सफाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

 

भाजपा नेता ने शेयर किया विवादित बयान वाला वीडियो
जानकारी के अनुसार भाजपा नेता राजपाल सिंह सिसौदिया ने सोमवार सुबह ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाषण देते हुए पीएम मोदी के खिलाफ भडक़ाते नजर आ रहे हैं, इस संबंध में राजपाल सिंह सिसौदिया ने लिखा है, यह है असली चेहरा, पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता राजा पटेरिया मोदी की हत्या का बयान देकर समाज को विभाजित कर भडक़ाऊ भाषण दे रहे हैं।

 

https://twitter.com/INCIndia?ref_src=twsrc%5Etfw

अपनी सफाई में बोले राजा पटेरिया
सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद अपनी सफाई देते हुए राजा पटेरिया ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वह कार्ड वितरण के दौरान का है, इस वीडियो में मेरे द्वारा मोदी की हत्या की जो बात है वह गलत तरीके से प्रदर्शित की जा रही है। मैं गांधी को मानने वाला आदमी हूं मैं इस तरह की बात नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि मेरा मतलब राजनीतिक परिवेश को लेकर था, जहां संविधान बचाने के लिए मोदी को हराना जरूरी है। अल्पसंख्यकों की दलितों की आदिवासियों की रक्षा करने के लिए और बेरोजगारी हटाने के लिए मोदी को पराजित करना आवश्यक है। मेरा आशय मोदी की हत्या को लेकर बिल्कुल गलत तरीके से पेश किया गया है।

Hindi News/ Bhopal / कांग्रेस के पूर्व मंत्री के मोदी पर विवादित बोल, भाजपा ने वायरल किया वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो