scriptपूर्व मंत्री पीसी शर्मा को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी, इस राज्य की सौंपी कमान | Congress gave responsibility of Maharashtra assembly elections to former minister PC Sharma made him observer | Patrika News
भोपाल

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी, इस राज्य की सौंपी कमान

Maharashtra assembly elections : कांग्रेस आलाकमान ने पूर्व मंत्री पीसी शर्मा को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए ऑब्सर्वर बनाया है। इसके लिए पीसी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, नेता विपक्ष राहुल गांधी और संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल का आभार व्यक्त किया है।

भोपालSep 09, 2024 / 08:57 am

Faiz

Maharashtra assembly elections
Maharashtra assembly elections : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा को आने वाले दिनों में आयोजित महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी की ओर से बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। जालना संसदीय क्षेत्र के विधानसभा क्षेत्रों के लिए AICC पर्यवेक्षक की कमान सौंपी गई है। पार्टी से मिली इस जिम्मेदारी को लेकर उन्होंने शीर्ष नेतत्व का आभार व्यक्त किया है।
इस संबंध में पीसी शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा, ‘अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, नेता विपक्ष राहुल गांधी और संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए जालना लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के विधानसभा क्षेत्रों के लिए AICC पर्यवेक्षक के रूप में नियुक्त किया है। इस बड़ी ज़िम्मेदारी के लिए शीर्ष नेतृत्व का आभार और धन्यवाद। पूरा प्रयास रहेगा कि शीर्ष नेतृत्व की उम्मीदों पर खरा उतर सकूं। परिवर्तन का संकल्प ,कांग्रेस ही विकल्प।’
यह भी पढ़ें- Hindi Diwas Special : ‘भारत के दिल’ में रहने वाले इन रचनाकारों ने हिंदी को दिलाई दुनियाभर में खास पहचान

कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे पीसी शर्मा

गौरतलब है की पीसी शर्मा पूर्व की कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री रहे हैं। हालांकि, पिछले विधानसभा चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा, लेकिन वो प्रदेश के कद्दावर नेता माने जाते हैं। उन्होंने अबतक पार्टी में कई महत्वपूर्ण पदों पर जिम्मेदारी निभाई है।

Hindi News/ Bhopal / पूर्व मंत्री पीसी शर्मा को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी, इस राज्य की सौंपी कमान

ट्रेंडिंग वीडियो