scriptMP MSME SUMMIT : शिवराज का उद्योगपतियों से दावा, ‘ये मत सोचना चुनाव होने वाले हैं, आगे हम ही आने वाले हैं…’ | CM Shivraj big claim infront of industrialists in mp msme summit 2023 | Patrika News
भोपाल

MP MSME SUMMIT : शिवराज का उद्योगपतियों से दावा, ‘ये मत सोचना चुनाव होने वाले हैं, आगे हम ही आने वाले हैं…’

सीएम शिवराज ने कहा है कि, प्रदेश में उद्यमशील संस्कृति को बढ़ावा देने और नवाचार की भावना को बढ़ावा देते में एम.पी.एमएसएमई समिट-2023 फायदेमंद साबित होगी।

भोपालJun 19, 2023 / 04:03 pm

Faiz

News

MP MSME SUMMIT : शिवराज का उद्योगपतियों से दावा, ‘ये मत सोचना चुनाव होने वाले हैं, आगे हम ही आने वाले हैं…’

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को राजधानी भोपाल में स्थित होटल आमेर ग्रीन्स में आयोजित ‘मध्यप्रदेश एमएसएमई समिट 2023’ का शुभारंभ किया। इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा है कि, प्रदेश में उद्यमशील संस्कृति को बढ़ावा देने और नवाचार की भावना को बढ़ावा देते में एम.पी.एमएसएमई समिट-2023 फायदेमंद साबित होगी।

कार्यक्रम में शामिल होने वाले उद्यमियों, विषय विशेषज्ञों से प्रदेश के युवाओं को उद्यमिता के लिए मार्गदर्शन मिलेगा और वो अलग अलग क्षेत्रों में नई संभावनाओं के बारे में जान सकेंगे।

 

यह भी पढ़ें- ‘आदिपुरूष’ का विरोध तेज : सिनेमाघर से उतरवाए फिल्म के पोस्टर, सड़कों पर उतरे लोग


‘आगे हम ही आने वाले हैं…’

 

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1670704632006610961?ref_src=twsrc%5Etfw

इस दौरान समिट में शामिल उद्योगपतियों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दावे के साथ कहा कि, आप लोगों को तो बस ये सोचना है कि, आप उद्योगों के लिए क्या बेहतर कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि, आप लोग ये मत सोचना कि, तीन – चार महीनों के भीतर चुनाव आने वाले हैं, क्योंकि आगे भी हम ही आने वाले हैं। सीएम ने कहा कि, चुनाव से पहले हम और भी कई नई योजनाएं लाने वाले हैं। शिवराज ने कहा कि मध्य प्रदेश में बनने वाले एक्सप्रेस के दोनों और उद्योगों का निर्माण किया जाएगा। प्रदेश के बासमती की सुगंध अमेरिका और कनाडा तक फैली हुई है।

 

यह भी पढ़ें- RSS ध्वज को प्रणाम करते दिखे कलेक्टर-कमिश्नर, कांग्रेस बोली- अब निष्पक्ष चुनाव कैसे होंगे ?

कभी-कभी छोटे उद्योग वो कर देते हैंस जो बड़े उद्योग नहीं कर सकते- शिवराज

 

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1670704187603308545?ref_src=twsrc%5Etfw

उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि, छोटे उद्योग बड़े उद्योगों से अधिक रोजगार मुहैय्या कराते हैं। कभी-कभी जो काम बड़े उद्योग नहीं कर सकते वो छोटे उद्योग कर जाते हैं। शिवराज ने ये भी कहा कि, मध्य प्रदेश अब बीमारू राज्य नहीं रहा, देश की जीडीपी में मध्य प्रदेश का योगदान हमसे पहले 3.6% था, जो आज बढ़कर 4.8 % हो चुका है। प्रति व्यक्ति आय 11 हजार थी, आज 1 लाख 40 हजार रुपए पहुंच चुकी है।

 

यह भी पढ़ें- ‘आदिपुरुष’ को लेकर भाजपा विधायक की अपील, श्री राम में श्रद्धा रखते हैं तो न देखें फिल्म


मंत्री का बड़ा दावा- अगले 3 साल में यहां कोई नहीं होगा बेरोजगार

News

समिट के दौरान एमएसएमई मिनिस्टर ओमप्रकाश सकलेचा द्वारा बड़ा दावा किया गया है। उनका कहना है कि, आगामी तीन सालों के भीतर मध्य प्रदेश में कोई बेरोजगार नहीं रहेगा। अगले तीन साल प्रदेश में बेरोजगारी शब्द खत्म कर दिया जाएगा। इसके अलावा सकलेचा ने ये भी दावा किया किया कि, इस बार भी मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।

//?feature=oembed

Hindi News / Bhopal / MP MSME SUMMIT : शिवराज का उद्योगपतियों से दावा, ‘ये मत सोचना चुनाव होने वाले हैं, आगे हम ही आने वाले हैं…’

ट्रेंडिंग वीडियो