scriptPM आवास के बदले पैसे मांगने वालों पर सख्त हुए शिवराज, बोले- घूसखोरों को पकड़कर जेल भेजो | cm shivraj became strict on those who asked for money on PM awas | Patrika News
भोपाल

PM आवास के बदले पैसे मांगने वालों पर सख्त हुए शिवराज, बोले- घूसखोरों को पकड़कर जेल भेजो

वीडियो कॉन्फरेंसिंग के जरिए रीवा जिले के अधिकारियों से जुड़े सीएम शिवराज, बोले- सरकारी योजनाओं में रिश्वत मांगने वालों को सेवा से पृथक करो। FIR करो, जेल भेजो।

भोपालOct 13, 2022 / 01:44 pm

Faiz

News

PM आवास के बदले पैसे मांगने वालों पर सख्त हुए शिवराज, बोले- घूसखोरों को पकड़कर जेल भेजो

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अब से कुछ देर पहले सूबे के रीवा जिले के वरिष्ठ अफसरों के साथ समीक्षा बैठक की। वे वीडियो कॉन्फरेंसिंग के जरिए रीवा जिले के अधिकारियों से जुड़े। इस दौरान उन्होंने सरकारी योजनाओं में रिश्वत मांगने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही। बैठक के दौरान उन्होंने रीवा जिले के अधिकारियों से कहा कि, ऐसे बेईमानों को सेवा से पृथक करो। उनके खिलाफ केस दर्ज करके जेल भेजो।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा जिले में संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं, विकास गतिविधियों और कानून व्यवस्था की समीक्षा की साथ ही, आवश्यक निर्देश भी दिए। उन्होंने आगे ये भी कहा कि, हमारे प्रदेश में भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति है। गरीब का पैसा खाने वालों को शासकीय सेवा में रहने का अधिकार नहीं है।

 

यह भी पढ़ें- ब्राह्मणों पर विवादित टिप्पणी कर बीजेपी से निष्कासित प्रीतम लोधी का एक और वीडियो वायरल, सैकड़ों समर्थकों से उठवाई बंदूक


समीक्षा बेठक की अहम बातें

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1580443992260759553?ref_src=twsrc%5Etfw

प्रधानमंत्री आवास योजना के संबंध में की गई इस समीक्षा बैठक के दौरान अधिकारियों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बताया कि, शहरी आवास रीवा नगर निगम में 4300 स्वीकृत हुए हैं। 800 मकान अभी अधूरे हैं। 83,928 ग्रामीण एरिया में आवास स्वीकृत हुए हैं। 78551 का काम पूरा हो चुका है। इसपर, मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि, लोगों के मकान बन जाएं, ये हमारी ड्यूटी है। CM हेल्पलाइन में 696 शिकायत हैं, अनुचित राशि आदि मांगने की। ऐसे बेईमानों को सेवा से पृथक करो। करप्शन के मामले में जीरो टोलरेंस की नीति अपनाओ, किसी भी बेईमान को मत छोड़ो। मुख्यमंत्री ने हनुमना में बिजली वितरण में लापरवाही में सब इंजीनियर के कार्यों की जांच और सस्पेंड करने के निर्देश दिए।

Hindi News/ Bhopal / PM आवास के बदले पैसे मांगने वालों पर सख्त हुए शिवराज, बोले- घूसखोरों को पकड़कर जेल भेजो

ट्रेंडिंग वीडियो