scriptभोपाल में CBI का बड़ा छापा, 8 घंटे से BMHRC में चल रही कार्रवाई | Central Bureau of Investigation CBI raid at Bhopal Memorial Hospital Research Center BMHRC | Patrika News
भोपाल

भोपाल में CBI का बड़ा छापा, 8 घंटे से BMHRC में चल रही कार्रवाई

भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर पर CBI का छापा..

भोपालJan 31, 2024 / 06:29 pm

Shailendra Sharma

cbi_raid_bmhrc.jpg

भोपाल से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां जहां बीएमएचआरसी (Bhopal Memorial Hospital & Research Center) में सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टीगेशन (CBI) का छापा पड़ा है। पिछले 8 घंटे से CBI की BMHRC में कार्रवाई कर रही है और दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है। सीबीआई के अधिकारियों की 20 सदस्यीय टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है और अभी डायरेक्टर के चेंबर में दस्तावेजों की जांच की जा रही है।

खरीददारी में गड़बड़ी की मिली शिकायत
बताया जा रहा है कि सीबीआई (CBI) को BMHRC में हुई खरीदी में बड़ी मात्रा में गड़बड़ी होने की शिकायत मिली है जिसके बाद BMHRC पर सीबीआई ने छापा मार कार्रवाई की है। फिलहाल जांच जारी है, अचानक पड़े सीबीआई के छापे से BMHRC में मौजूद अधिकारी-कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

दस्तावेज खंगाल रही टीम
सीबीआई की 20 सदस्यीय टीम बीते 8 घंटों से लगातार BMHRC में कार्रवाई में जुटी हुई है और दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है। मीडिया और अन्य लोगों को भी मौके से दूर रखा गया है। अंदेशा लगाया जा रहा है कि सीबीआई के छापे से बीएमएचआरसी में बड़ी गड़बड़ी का खुलासा हो सकता है।

Hindi News/ Bhopal / भोपाल में CBI का बड़ा छापा, 8 घंटे से BMHRC में चल रही कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो