scriptएमपी में हनी ट्रैप में फंसे बीजेपी के बड़े नेता, अश्लील वीडियो वायरल होने पर पार्टी ने निकाला | BJP leader Video Chanderi BJP leader Viral Video case | Patrika News
भोपाल

एमपी में हनी ट्रैप में फंसे बीजेपी के बड़े नेता, अश्लील वीडियो वायरल होने पर पार्टी ने निकाला

Chanderi BJP leader Viral Video

भोपालMay 21, 2024 / 03:39 pm

deepak deewan

Chanderi BJP leader Viral Video

Chanderi BJP leader Viral Video

BJP leader Video – Chanderi BJP leader Video Viral Case : मध्यप्रदेश में बीजेपी के एक बड़े नेता का अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। बीजेपी नेता हनी ट्रैप में फंस गए हैं। बीजेपी नेता का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद जहां राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया वहीं पार्टी ने भी मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए उन्हें निष्कासित कर दिया है। इधर बीजेपी नेता ने पुलिस थाने में एक महिला सहित दो लोगों द्वारा ब्लैकमेलिंग किए जाने की शिकायत दर्ज कराई है।
एमपी में बीजेपी नेता के हनी ट्रैप में फंसने का यह मामला अशोकनगर जिले के चंदेरी का है। चंदेरी नगर पालिका के पूर्व पार्षद और बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलामंत्री छोटू सिहारे का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वे बीजेपी में इलाके के बड़े नेता माने जाते हैं और बेहद सक्रिय रहते आए हैं।
यह भी पढ़ें : Phalodi Satta Bazar – बीजेपी को टेंशन! जानिए एमपी में किसको कितनी सीटें दे रहा फलोदी का सट्टा बाजार

वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी नेता पूर्व पार्षद छोटू सिहारे ने चंदेरी थाने में एक महिला और एक पुरुष के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज कराई है। बीजेपी नेता का आरोप है कि वीडियो के बदले आरोपी महिला ने 8 लाख रुपए मांगे थे। उन्होंने पुलिस को वह मोबाइल नम्बर भी दिए जिनसे उनके पास पैसों की डिमांड की गई थी। पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
इधर बीजेपी के पूर्व पार्षद व जिला मंत्री के हनी ट्रैप में फंस जाने और वीडियो वायरल Chanderi BJP leader Video Viral हो जाने के बाद पार्टी की थू—थू होने लगी थी। ऐसे में बीजेपी ने पूर्व पार्षद छोटू सिहारे को पार्टी से निष्कासित कर दिया। दरअसल जैसे ही उन्होंने मामला दर्ज कराया, वैसे ही पूर्व पार्षद का अश्लील वीडियो और तेजी से वायरल होने लगा। मामले के तूल पकड़ते ही बीजेपी ने बड़ा एक्शन लेते हुए पूर्व पार्षद छोटू सिहारे को पार्टी से निष्कासित कर दिया।
निष्कासन आदेश में पार्टी ने लिखा है, “सोशल मीडिया में एक अश्लील, अनैतिक वीडियो वायरल हो रहा है। यह कृत्य सामाजिक व्यभिचार की श्रेणी में आता है। बीजेपी उच्च नैतिक मूल्यों और आदर्शों में विश्वास रखती है। इस दुष्कृत्य से पार्टी की छवि धूमिल हो रही। पार्टी के सभी दायित्व एवं प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया जाता है।”

Hindi News/ Bhopal / एमपी में हनी ट्रैप में फंसे बीजेपी के बड़े नेता, अश्लील वीडियो वायरल होने पर पार्टी ने निकाला

ट्रेंडिंग वीडियो