scriptपत्रिका टीवी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ पर अभी तक की बड़ी खबरें | big news on patrika tv madhya pradesh chhattisgarh till now | Patrika News
भोपाल

पत्रिका टीवी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ पर अभी तक की बड़ी खबरें

पत्रिका टीवी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ पर अभी तक की बड़ी खबरें

भोपालApr 28, 2020 / 12:38 pm

Hitendra Sharma

patrika_tv_mp.jpg

,,


1. मध्यप्रदेश में नहीं थम रहा संक्रमण, अब तक 2 हजार 3 सौ 38 कोरोना पॉजिटिव केस आए सामने, 117 लोग गंवा चुके हैं जान…इंदौर में 13 सौ 72 और राजधानी भोपाल में 422 पहुंचा आंकड़ा।
2. कोरोना के बाद मध्यप्रदेश में आर्थिक संकट की आहट, सीएम शिवराज बोले- लॉकडाउन से 26 हजार करोड़ के राजस्व नुकसान की आशंका। अर्थशास्त्रियों का सुझाव- CSR फंड हो सकता है कारगर।

3. कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में गरीबों के हक पर डाका। भोपाल में मनमर्जी के बांटा जा रहा राशन। 15 हजार उपभोक्ताओं के आधार नंबर सर्वर से डिलीट। 80 फीसदी दुकानों पर नहीं बांटी गई दाल।
4. छत्तीसगढ़ में परिवहन से बढ़ा कोरोना का खतरा। प्रदेश से रोजाना 45 ट्रकों की हॉटस्पॉट मुंबई से आवाजाही। ड्राइवर और कंडेक्टर से फैल सकता है संक्रमण। सीमावर्ती जिलों की सीमाओं को सील करने के निर्देश।
5. और…राजस्थान के कोटा से छात्रों को लेकर निकली बसें राजधानी रायपुर पहुंची। सड्डू के प्रयास संस्था में बच्चों के रुकने की व्यवस्था। कॉम्बो रैपिड टेस्ट कर किया जा रहा क्वारंटाइन, बच्चे बोले- थैंक्यू सरकार।

Hindi News / Bhopal / पत्रिका टीवी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ पर अभी तक की बड़ी खबरें

ट्रेंडिंग वीडियो