scriptअग्निवीर योजना पर बड़ा फैसला, इच्छुक अभ्यार्थी यहां जान लें नया सरकारी आदेश | Big decision on Agniveer bharti Yojana interested candidates read government order here | Patrika News
भोपाल

अग्निवीर योजना पर बड़ा फैसला, इच्छुक अभ्यार्थी यहां जान लें नया सरकारी आदेश

मध्य प्रदेश सरकार के फैसले के मुताबकि, अब से प्रदेश के सरकारी कॉलेजों में अग्निवीर योजना के तहत देश सेवा में भाग लेने वाले अभ्यार्थियों को ट्रेनिंग दी जाएगी। पढ़ें सरकारी आदेश।

भोपालMar 14, 2024 / 11:18 am

Faiz

agniveer bharti big update

अग्निवीर योजना पर बड़ा फैसला, इच्छुक अभ्यार्थी यहां जान लें नया सरकारी आदेश

अग्निवीर योजना को लेकर मध्य प्रदेश सरकार की ओर से बड़ा फैसला लिया गया है। सरकार के फैसले के तहत अब मध्य प्रदेश के सरकारी कॉलेजों में अग्निवीर योजना में सिलेक्शन के लिए ट्रेनिंग दी जाएगी। अग्निवीर योजना के तहत सेना में जाने वाले अभ्यर्थियों को मध्य प्रदेश सरकार के कॉलेजों में ही ट्रेनिंग दी जाएगी। यहीं पर अग्निवीर योजना के तहत चिन्हित होने वाले विद्यार्थियों का मार्गदर्शन भी किया जाएगा।

टी.पी.ओ, खेल अधिकारी और एन.सी.सी. अधिकारी संयुक्त रूप से अग्निवीर योजना के लिए चिन्हित विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करेंगे। महाविद्यालय स्तर पर इच्छुक विद्यार्थीयों की सूची तैयार होगी। इच्छुक विद्यार्थियों को अग्निवीर योजना के संबंध में परामर्श प्रदान किया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें- मुनाफा कमाने के लिए हो जाइए तैयार, RVNL के शेयर फिर रॉकेट बनेंगे, यहां से मिला बड़ा ऑर्डर


उच्च शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

agniveer bharti big update
agniveer bharti big update
agniveer bharti big update

योजना के विषय में अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार कर विद्यार्थियों को अवगत कराया जाएगा। उच्च शिक्षा विभाग ने एमपी के सभी शासकीय महाविद्यालयों को निर्देश जारी किए है।

Hindi News/ Bhopal / अग्निवीर योजना पर बड़ा फैसला, इच्छुक अभ्यार्थी यहां जान लें नया सरकारी आदेश

ट्रेंडिंग वीडियो