scriptभाजपा को फिर बड़ा झटका : सिंधिया समर्थक दिग्गज नेता की हुई कांग्रेस में घर वापसी | Big blow to BJP again veteran pro Scindia leader return home Congress | Patrika News
भोपाल

भाजपा को फिर बड़ा झटका : सिंधिया समर्थक दिग्गज नेता की हुई कांग्रेस में घर वापसी

बीजेपी जिला उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने फिर थामा कांग्रेस का हाथ, पीसीसी चीफ कमलनाथ ने दिलाई पार्टी की सदस्यता। पार्टी में आते ही राकेश बोले- कांग्रेस ही मेरी जननी।

भोपालJun 26, 2023 / 04:39 pm

Faiz

News

भाजपा को फिर बड़ा झटका : सिंधिया समर्थक दिग्गज नेता की हुई कांग्रेस में घर वापसी

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के चुनावी साल में सूबे के सत्ताधारी दल यानी भारतीय जानता पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। इस बार भाजपा को ये झटका सिंधिया खेमे से लगा है। आपको बता दें कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक राकेश गुप्ता ने घर वापसी की है। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भाजपा में शामिल होने के बाद एक बार फिर भाजपा का दामन छोड़ छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है। यहां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने राकेश गुप्ता को पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में दल बदल का सिलसिला लगातार तेज होता जा रहा है। इसी कड़ी में सिंधिया समर्थक राकेश गुप्ता ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है। बता दें कि, राकेश गुप्ता शिवपुरी जिले से भाजपा के जिला उपाध्यक्ष थे। राकेश गुप्ता के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थकों ने भी कांग्रेस का दामन थामा है।

News
यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश शासन लिखा कार ने युवतियों को रौंदा, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा तो अंगर रखी मिली शराब

बीजेपी की कथनी और करनी में अंतर- राकेश गुप्ता

https://twitter.com/INCMP/status/1673238363472642049?ref_src=twsrc%5Etfw

राकेश गुप्ता ने कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद बजरंग बली की जय के नारे लगाए। उन्होंने कहा कि, आज मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। कांग्रेस मेरी जननी है, कांग्रेस ने मुझे नाम और सम्मान दिया। मेरा तन मन वचन कांग्रेस है। बीजेपी में जाने के बाद खुद को ठगा हुआ महसूस करने लगा था। बीजेपी की कथनी और करनी में बड़ा अंतर है। कांग्रेस जो कहती है, वो करती है। उन्होंने आगे ये भी कहा कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा सरकार गिराने की वजह से प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ नहीं हो सका।

Hindi News / Bhopal / भाजपा को फिर बड़ा झटका : सिंधिया समर्थक दिग्गज नेता की हुई कांग्रेस में घर वापसी

ट्रेंडिंग वीडियो