scriptAccident News : कार सवार ने छीन लिया परिवार का इकलौता सहारा, दर्दनाक हादसे में युवक ने गंवाई जान | bhopal accident news car hit bike and dragged twenty meters bike rider died on spot | Patrika News
भोपाल

Accident News : कार सवार ने छीन लिया परिवार का इकलौता सहारा, दर्दनाक हादसे में युवक ने गंवाई जान

Bhopal Accident News : मध्यप्रदेेश की राजधानी भोपाल में एक इनोवा कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। मौके पर बाइक सवार की मौत हो गई है।

भोपालMay 19, 2024 / 02:47 pm

Himanshu Singh

bhopal accident news

राजधानी भोपाल में कार सवार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक भीषण हादसे ने बाइक सवार की जान ले ली। बाइक सवार ड्यूटी से लौट रहा था, तभी श्यामला हिल्स की स्मार्ट सिटी रोड पर सुबह 4 बजे एक इनोवा कार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार की मौत हो गई। इतना ही नहीं कार चालक ने बाइक सवार को लगभग बीस मीटर घसीटा। इसके बाद कार भी पलट गई।

मौके से फरार हुए कार सवार


कार सवार मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गणेश कौल रेस्टोरेंट में शेफ था। उस दौरान वह ड्यूटी से लौट रहा था। तभी डिपो चौराहा स्मार्ट सिटी रोड के पास इनोवा कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार को लगभग 20 मीटर तक घसीटा गया।

हादसे के बाद पलटी कार


मृतक के मौसा ने बताया कि गणेश को टक्कर मारने के बाद कार पलट गई।इस कार में चार लोग सवार थे। हादसे के वक्त कार के एयरबैग खुल गए थे। जिसकी वजह से चारों युवकों की जान बच गई। हादसे के तुरंत बाद ये चारों कार सवार फरार हो गए। आगे मौसा ने बताया कि गणेश तीन बहनों में इकलौता भाई थी। परिवार की देखरेख वही करता था। पिता की चार साल पहले मौत हो चुकी है। वह रोज देर रात ड्यूटी के बाद घर लौटता था।

Hindi News/ Bhopal / Accident News : कार सवार ने छीन लिया परिवार का इकलौता सहारा, दर्दनाक हादसे में युवक ने गंवाई जान

ट्रेंडिंग वीडियो