scriptOMG 2 : विरोध के बावजूद दौड़ पड़ी OMG 2 की गाड़ी, अब 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद | akshay kumar and pankaj tripathi starrer movie omg 2 box office collection today protest against omg 2 movie in indore | Patrika News
भोपाल

OMG 2 : विरोध के बावजूद दौड़ पड़ी OMG 2 की गाड़ी, अब 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद

जानकारी के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर इसका कलेक्शन दूसरे ही दिन 49 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस को अक्षय कुमार फिल्म बेहद पसंद आ रही है। स्थिति यह है कि ओएमजी 2 गदर 2 को जबरदस्त टक्कर दे रही है। फिर चाहे ऑडियन्स हो या एक्सपर्ट सभी ने ओएमजी 2 के मूवी के कंटेट की जमकर तारीफ की है।

भोपालAug 14, 2023 / 11:36 am

Sanjana Kumar

omg_two_akshay_kumar_movie.jpg

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर मूवी ओह माय गोड 2 का भले ही विरोध किया गया और कई जगह अब भी विरोध जारी है। इसके बावजूद रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने उम्मीद से बेहतर परफॉर्मेंस दिया। जानकारी के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर इसका कलेक्शन दूसरे ही दिन 49 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस को अक्षय कुमार फिल्म बेहद पसंद आ रही है। स्थिति यह है कि ओएमजी 2 गदर 2 को जबरदस्त टक्कर दे रही है। फिर चाहे ऑडियन्स हो या एक्सपर्ट सभी ने ओएमजी 2 के मूवी के कंटेट की जमकर तारीफ की है।

अमित राय के डायरेक्शन में बनी ओह माय गॉड 2 में पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार के अलावा यामी गौतम, गोविंद नामदेव से लेकर अरुण गोविल जैसे सितारे भी हैं। पहले दिन ओएमजी 2 ने 10.26 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन यह कलेक्शन 49 फीसदी तक बढ़ गया है। बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 और रॉकी के साथ ही रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्मों के रिलीज होने के बावजूद कमाई में उछाल आना, फिल्म मेकर्स के लिए सुकून देने वाला और खुश करने वाला है।

अक्षय कुमार की पिछली 5 फिल्मों का कलेक्शन
अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म ‘सेल्फी’ थी, इसे 2.55 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिली थी और करीब 17 करोड़ रुपए का लाइफ टाइम बिजनेस किया था। इससे पहले वह रामसेतु में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 15.25 करोड़ रुपए से खाता खोला था और ओवरऑल 74 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन किया था। पिछली राखी पर रिलीज हुई रक्षा बंधन को 8.20 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिली थी और कुल कलेक्शन 45 करोड़ रुपए था। इस लिहाज से अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों का हाल काफी निराशाजनक रहा था। अब ओएमजी 2 से फैंस को उम्मीदें हैं। अब एक्सपर्ट्र्स का कहना है कि ओएमजी 2 देर सवेर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

यहां हुआ विरोध

आपको बता दें कि ओएमजी 2 फिल्म रिलीजिंग से पहले विवादों से घिरी थी। टे्रलर लॉन्चिंग के बाद से ही फिल्म को जहां ऑडियन्स ने आस्था पर चोट पहुंचाने वाला बताया, तो वहीं महाकाल मंदिर के पुजारियों ने भी फिल्म का जमकर विरोध किया था। यही नहीं फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिलने के बाद महाकाल मंदिर पुजारियों का विरोध और बढ़ गया था। उन्होंने फिल्म से महाकाल परिसर में फिल्माए गए सीन्स को हटाने की मांग की थी, वरना कोर्ट जाने की बात कही थी। फिल्म का विरोध होने पर सवाल था कि रिलीज हो भी पाएगी या नहीं? लेकिन फिल्म रिलीज भी हुई और अब दर्शकों के दिल तक भी पहुंची।

यहां भी जलाए पोस्टर

ओएमजी 2 भले ही गदर 2 मूवी को टक्कर दे रही है। लेकिन इंदौर में कुछ लोगों ने फिल्म के पोस्टर जलाकर अपना विरोध जताया। यहां देखें तस्वीर…

Hindi News/ Bhopal / OMG 2 : विरोध के बावजूद दौड़ पड़ी OMG 2 की गाड़ी, अब 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद

ट्रेंडिंग वीडियो