script‘द केरला स्टोरी’ की टीम के साथ भोपाल पहुंची एक्ट्रेस अदा शर्मा, हेट स्पीच पर दिया करारा जवाब, VIDEO | Actress Ada Sharma reached Bhopal with film The Kerala Story team | Patrika News
भोपाल

‘द केरला स्टोरी’ की टीम के साथ भोपाल पहुंची एक्ट्रेस अदा शर्मा, हेट स्पीच पर दिया करारा जवाब, VIDEO

– राजधानी पहुंची फिल्म द केरला स्टोरी की निर्माता टीम
– माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी में छात्रों से की चर्चा
– एक्ट्रेस अदा शर्मा ने दिए छात्रों के सवालों के जवाब
– अदा शर्मा बोली- हेट स्पीच का जवाब दे रही ऑडियंस

भोपालMay 16, 2023 / 09:53 pm

Faiz

News

‘द केरला स्टोरी’ की टीम के साथ भोपाल पहुंची एक्ट्रेस अदा शर्मा, हेट स्पीच पर दिया करारा जवाब, VIDEO

एक तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ देशभर में जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते हुए रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड कायम कर रही है। इसी बीच एक्ट्रेस अदा शर्मा के साथ फिल्म बहुचर्चित फिल्म की टीम मंगलवार को राजधानी भोपाल पहुंची। शहर में स्थित माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय पहुंचकर एक्ट्रेस उन्होंने छात्रों के साथ फिल्म के अनुभवों से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। गणेश शंकर विद्यार्थी सभागार में स्टूडेंट्स से चर्चा करते हुए टीम ने छात्रों से फिल्म देखने की अपील की। बता दें कि, हालही में एक्ट्रेस अदा शर्मा सड़क हादसे का शिकार भी हो चुकी हैं।

 

बता दें कि, फिल्म को लेकर देशभर में मचे बवाल के बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। इसी बीच मंगलवार को फिल्म की निर्माता टीम के सदस्य राजधानी भोपाल पहुंचे। इनमें निर्माता अमृत विपुल शाह, डायरेक्टर सुदीप्तो सेन, लेखक सूर्यपाल सिंह और फिल्म की मुख्य किरदार एक्ट्रेस अदा शर्मा शामिल हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kzqzt

छात्रों के सवालों पर बेबाकी से जवाब देते हुए फिल्म एक्ट्रेस अदा शर्मा ने कहा कि, फिल्म के लिए नफरत भरे मेल और ऑनलाइन ट्रोल हेट लगातार देखने को मिल रहे हैं। हालांकि, मुझे ऐसे हेट मेल्स का जवाब देने की ज़रूरत नहीं। क्योंकि, ऐसे लोगों को जवाब देशभर की ऑडियंस दे रही है। लोगों की भीड़ लगातार फिल्म देखने थियेटर पहुंच रही है। मेरे लिए यही उन हेट मेल्स का जवाब हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- elections 2023 : भाजपा को कड़ी टक्कर की तैयारी, कांग्रेस ने तैयार किया ‘आरोप पत्र’, ये मुद्दे किये शामिल


रिकॉर्डतोड़ परफॉर्मेंस

News

बता दें कि केरला स्टोरी विवादों और चर्चा में रहने के साथ ही रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने अबतक 100 करोड़ से अधिक की की कमाई कर ली है। यहां पर फिल्म की 11वें दिन के कलेक्शन की की कमाई की बात करें तो शुरुआती कमाई 10 करोड़ रुपए रही। रविवार को फिल्म ने 23.75 करोड़ रुपयों का रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया था।

//?feature=oembed

Hindi News / Bhopal / ‘द केरला स्टोरी’ की टीम के साथ भोपाल पहुंची एक्ट्रेस अदा शर्मा, हेट स्पीच पर दिया करारा जवाब, VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो