scriptभोपाल के रचना टॉवर में बंदूक की नोक पर 15 लाख की लूट, सामने आया वारदात का CCTV Video | 15 lakhs loot at gunpoint in Bhopal Rachna Tower incident CCTV surfaced video | Patrika News
भोपाल

भोपाल के रचना टॉवर में बंदूक की नोक पर 15 लाख की लूट, सामने आया वारदात का CCTV Video

15 lakhs loot case : वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें कट्टा लिए बदमाश दफ्तर के कर्मचारी को बंधक बनाकर ले जाते दिख रहे हैं। फिलहाल, पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों को तलाश रही है।

भोपालAug 07, 2024 / 03:58 pm

Faiz

15 lakhs loot
15 lakhs loot : भोपाल में बुधवार को शराब कारोबारी के फ्लेट पर लूट की वारदात हो गई है। शहर के गोविंदपुरा थाना इलाके में आने वाले सुभाष नगर विश्राम घाट के सामने स्थित पोर्श इमारत रचना टॉवर की पहली मंजिल के फ्लेट नंबर 108 में शराब कारोबारी संतोष साहू के दफ्तर में 15 लाख रूपए की लूट की वारदात हुई है। ऑफिस में घुसे दो अज्ञात बदमाशों ने बंदूक की नोक पर दफ्तर के कर्मचारी को बंधक बनाया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।
देखें लूट का CCTV Footage

घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। जिसमें कट्टा लिए बदमाश दफ्तर के कर्मचारी को बंधक बनाकर ले जाते दिख रहे हैं। फिलहाल, पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों को तलाश रही है। खास बात ये भी है कि जिस बिल्डिंग में लूट की इतनी बड़ी वारदात हुई है।

Hindi News / Bhopal / भोपाल के रचना टॉवर में बंदूक की नोक पर 15 लाख की लूट, सामने आया वारदात का CCTV Video

ट्रेंडिंग वीडियो