scriptपवन सिंह के गले पर मिली पराई औरत की बिंदी, अब क्या करेंगे एक्टर, छाया वीडियो | Pawan singh new bhojpuri song tikuliya ae raja ara ballia chhapra released full video released on valentines day | Patrika News
भोजपुरी

पवन सिंह के गले पर मिली पराई औरत की बिंदी, अब क्या करेंगे एक्टर, छाया वीडियो

Pawan Singh New Release: वैलेंटाइन डे के खास मौके पर भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के गले पर बिंदी मिली है। और इसके बाद उनकी क्लास लगनी चालू हो जाती है। जी हां! हम बात कर रहे हैं पवन सिंह के नए गाने की। फेमस भोजपुरी एक्टर का नया गाना ‘टिकुलिया ए राजा’ मार्केट में आते ही छा गया। गाने ने रिलीझ होते ही धमाल मचा दिया है।

Feb 15, 2024 / 08:29 am

Prateek Pandey

pawan_singh_song_tikuliya_ye_raja_shivani_singh.jpg
Pawan Singh New Release: 14 फरवरी को रिलीज हुए इस गाने को खबर लिखे जाने तक 1.2 मिलियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है। फैंस को इस गाने का इंतजार उसी समय से था जब इसका टीजर रिलीज किया गया था। अब इस रोमांटिक गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को पवन सिंह ने श‍िवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है, जबकि म्‍यूजिक वीडियो में उनके साथ कोमल सिंह नजर आ रही हैं।

जानिए क्या है गाने में
‘टिकुल‍िया ए राजा’ में प्‍यार के साथ तकरार भी है। रिलीज किए इस वीडियो में एक्ट्रेस कोमल सिंह ने पवन सिंह की ऑनस्‍क्रीन बीवी का किरदार निभाते हुए दिख रही हैं। कोमल बेहद नाराज हैं और उसे पवन सिंह पर शक भी है। गाना शुरुहोते ही पवन सिंह पूछते हैं कि वह शक भरी नजरों ने उन्‍हें बार-बार क्‍यों देखे जा रही हैं? क्‍या ढूंढ़ रही हैं? इस बात पर कोमल सिंह जवाब देती हैं कि उन्‍हें सब पता है कि कैसे वह रात-रात किसी और के पास रहते हैं। इसके तुरंत बाद ही कोमल को पवन सिंह की गर्दन पर पराई औरत की बिंदी मिलती है। वह गुस्सा जाती हैं और पूछती हैं कि कसम खा कर बताओ कि ये ‘टिकुलिया’ किसकी है।
आपको बता दें कि यूट्यूब पर ‘VYRL भोजपुरी’ चैनल ने इस गाने को रिलीज किया। गीत के बोल रौशन सिंह विश्‍वास ने लिखे जबकि म्‍यूजिक कम्‍पोज किया है प्रियांशु सिंह ने। वहीं दूसरी ओर कोरियोग्राफी असलम खान की है और म्‍यूजिक वीडियो डायरेक्‍टर दीपांश सिंह हैं। गाने को रिलीज करते हुए यूट्यूब पर कैप्शन लिखा गया है, ‘आ गए है पावर स्टार पवन सिंह और शिवानी सिंह लेके अपना नवका गाना- टिकुलिया ए राजा। सुनी और बताई कैसा लगा?’

Hindi News / Entertainment / Bhojpuri / पवन सिंह के गले पर मिली पराई औरत की बिंदी, अब क्या करेंगे एक्टर, छाया वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो