scriptNidhi Jha का बेडरूम वीडियो हो रहा वायरल, गले पर लव बाइट देख फैंस खिंच रहे टांग | Nidhi Jha's Bedroom Video Is Going Viral | Patrika News
भोजपुरी

Nidhi Jha का बेडरूम वीडियो हो रहा वायरल, गले पर लव बाइट देख फैंस खिंच रहे टांग

भोजपुरी एक्ट्रेस निधी झा (Nidhi Jha) इन दिनों अपने पति और एक्टर यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) के साथ मालदीव में हनीमून मना रही हैं, जहां से उनकी एक रोमांटिक बेडरूम वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

May 13, 2022 / 03:59 pm

Vandana Saini

Nidhi Jha का बेडरूम वीडियो हो रहा वायरल, गले पर लव वाइट देख फैंस खिंच रहे टांग

Nidhi Jha का बेडरूम वीडियो हो रहा वायरल, गले पर लव वाइट देख फैंस खिंच रहे टांग

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) ने एक्टर यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) के साथ शादी कर ली. दोनों एक दूसरे के काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों के फैंस लंबे समय से एक दूसरे की शादी की राह देख रहे हैं, जिसके बाद से दोनों को सोशल मीडिया के जरिए शादी की बधाई मिल रही है. वहीं इन दिनों दोनों कपल मालदीव में हनीमून मना रहे हैं.
जहां से वो अपनी रोमांटिक फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं. इसी बीच निधि झा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक रोमांटिक बेडरूम वीडियो शेयर की थी, जो तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में निधि झा अपने पति यश के साथ एक होटल के कमरे में नजर आ रही हैं. दरअसल, निधि ने अपने शादी के बाद पहली बार अपने फैंस के साथ अपना पहला इंस्टाग्राम लाइव किया, जिसमें उन्होंने बताया मालदीव में बहुत प्यारा मौसम है.
यह भी पढ़ें

साथ काम करने को लेकर Kangana Ranaut के बारे में ये क्या बोल गए ‘लॉकअप’ विनर Munawar Faruqui

inner_image_nidhi_jha_yash_kumar.jpg

वहां बारिश हो रही है, जिसके बाद फैंस उनको बधाई तो दे रहे हैं, लेकिन साथ ही उनकी टांग भी खिंच रहे हैं. इसके पीछे वजह है कि वीडियो में निधि झा के गले पर लव बाइट्स के निशान नजर आ रहे हैं. इसके अलावा निधि झा ने अपने फैंस को उन्हें इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया भी कहा. निधि ने कहा कि ‘उन्हें अभी मुंबई में आने में कोई दिलचस्पी नहीं है. वो अभी अपना हनीमून एन्जॉय करना चाहती हैं’.
https://twitter.com/hashtag/nemonikkuforever?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्मों में भी दोनों की केमेस्ट्री देखने वाली होती है. दर्शक इन्हें रील लाइफ में भी बहुत पसंद करते हैं. इससे पहले भी निधी ने यश के साथ किस करते हुए अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि ‘अपनी लाइफ के प्यार के साथ.’ बता दें कि निधी की जहां ये पहली शादी है वहीं यश ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर ये शादी की है. निधी और यश लंबे समय से रिलेशनशिप में थे.

Hindi News / Entertainment / Bhojpuri / Nidhi Jha का बेडरूम वीडियो हो रहा वायरल, गले पर लव बाइट देख फैंस खिंच रहे टांग

ट्रेंडिंग वीडियो