scriptखेसारी को देख बिलख बिलखकर रोने लगी नेपाली फैन, कहा-‘ शरीर पर गुदवाया टैटू, 8 साल की उम्र में…’ | khesari lal yadav nepali fan tattoo on her hand see viral video of crying fan | Patrika News
भोजपुरी

खेसारी को देख बिलख बिलखकर रोने लगी नेपाली फैन, कहा-‘ शरीर पर गुदवाया टैटू, 8 साल की उम्र में…’

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। इनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। इसकी बानगी हाल ही में देखने को मिली। फैन एक्टर को देख तेज तेज से रोने लगी।

Jan 20, 2023 / 12:11 pm

Shweta Bajpai

khesari lal yadav

khesari lal yadav

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अक्सर अपनी फिल्मों और गानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इनका गाना आते ही मिनटों में वायरल हो जाता है। इनकी एक झलक पाने को फैंस पागल रहते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। एक फिमेल फैन एक्टर को देख अचानक रोने लगी।
सोशल मीडिया पर एक्टर का एक नेपाली फैन के साथ वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैन एक्टर को देखकर रोने लगती है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक्टर से एक मेपाली फैन मिलती है और उन्हें देखकर रोने लगती है। इसके बाद एक्टर उन्हें गले लगाते हैं और चुपवाते हैं और फिर बाद में फोटो खिंचवाते हैं।

फिमेल फैन एक्टर को ये बताती है कि वो एक्टर की इतनी दिवानी हैं कि उन्होंने हाथ पर उनका टैटू भी छपवा रखा है। इसके साथ ही फैन ने ये भी बताया कि उन्हें इसके लिए बहुत गालियां भी पड़ीं।

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन ने की लियोनेल मेसी से मुलाकात

https://twitter.com/AsphakMohamed/status/1614828988391886851?ref_src=twsrc%5Etfw
रोते-रोते फैन बोलती है “मैं आपको कैसे बताऊं मैं आपकी कितनी बड़ी फैन हूं। जब मैं 8 साल की थी तब से मैं आपको पसंद करती हूं। सोचा नहीं था कभी मिल पाऊंगी आपसे।”

फैन की बातें सुनकर खेसारी लाल यादव उन्हें ‘मेरा बच्चा’ कहकर चुप करवाते हैं। हाल ही में खेसारी ने रोते हुए वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो परेशान हो गए हैं। खेसारी के किसी करीबी दोस्त ने लाइव पर एक लड़के को थप्पड़ मार दिया था।
https://twitter.com/khesariLY?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद पूरा राजपूत समाज उनके खिलाफ हो गया। इस मामले में खेसारी की बेटी कृति का नाम घसीटे जाने पर वो परेशान हो गए।

इसे लेकर खेसारी लाल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था। वीडियो में खेसारी कहते नजर आ रहे थे कि मैं इस भोजपुरी समाज को छोड़कर किसी और इंडस्ट्री में चला जाऊंगा।

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी की सलाह पर अनुराग कश्यप का पलटवार

https://youtu.be/YrJgGpa0myY

Hindi News / Entertainment / Bhojpuri / खेसारी को देख बिलख बिलखकर रोने लगी नेपाली फैन, कहा-‘ शरीर पर गुदवाया टैटू, 8 साल की उम्र में…’

ट्रेंडिंग वीडियो