scriptफ्लेग मार्च निकाल दिया शांतिपर्ण मतदान का संदेश, देखें वीडियो | Flag march gave message of peaceful voting, watch video | Patrika News
भिवाड़ी

फ्लेग मार्च निकाल दिया शांतिपर्ण मतदान का संदेश, देखें वीडियो

आचार संहिता की पालना के लिए किया जागरुक

भिवाड़ीMar 30, 2024 / 08:00 pm

Dharmendra dixit

फ्लेग मार्च निकाल दिया शांतिपर्ण मतदान का संदेश, देखें वीडियो

फ्लेग मार्च निकाल दिया शांतिपर्ण मतदान का संदेश, देखें वीडियो


भिवाड़ी. लोकसभा चुनाव को मध्येनजर रखते हुए शनिवार को फ्लैग मार्च निकाला गया। थाना भिवाड़ी, फेज तृतीय और चौपानकी क्षेत्र में पुलिस अधिकारी और जवानों ने मार्च निकाला। आचार संहिता से संबंधित शिकायत दर्ज कराने के लिए जागरुक किया। आपसी सौहार्द बनाए रखन रखने लिए समझायश की। पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैैत्रेयी ने बताया कि जिले में लोकसभा चुनाव मतदान दिवस पर शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और भयमुक्त माहौल बनाए रखने के लिए भिवाड़ी सर्किल के थाना व बीट स्तर पर पुलिस और सीएपीएफ कंपनी द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया है। स्वतंत्र और निष्पक्ष निर्वाचन के संचालन में नागरिकों द्वारा निभाई जा सकने वाली सक्रिय और जिम्मेदार भूमिका के लिए जिले में आमजन से सी विजिल एप डाउनलोड कराई, उसके उपयोग के बारे में जानकारी दी।
इस मौके पर गांव में भी चौपाल लगाई गई। आमजन से स्थानीय समस्याओं के बारे में पुलिस अधिकारियों ने जाना। उन्हें मतदान में किसी प्रकार की रुकावट आने पर सी विजिल एप पर शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई का भरोसा दिया।

Hindi News/ Bhiwadi / फ्लेग मार्च निकाल दिया शांतिपर्ण मतदान का संदेश, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो