scriptकांग्रेस नेता की कोठी नापने पहुंचा राजस्व अमला, 9 घंटे में नहीं ढूंढ पाया बेस प्वाइंट | Revenue officials reached to measure the house of a Congress leader, but could not find the base point in 9 hours | Patrika News
भिंड

कांग्रेस नेता की कोठी नापने पहुंचा राजस्व अमला, 9 घंटे में नहीं ढूंढ पाया बेस प्वाइंट

Congress Leader Kothi: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह के द्वारा लहार में सरकारी रास्ते पर अतिक्रमण की शिकायत कलेक्टर से की गई थी…।

भिंडJul 18, 2024 / 08:53 pm

Shailendra Sharma

Congress Leader Kothi
Congress Leader Kothi: मध्यप्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह के भिंड जिले के लहार में स्थित कोठी की नपती करने के लिए गुरूवार को राजस्व अमला पहुंचा तो जरूर लेकिन कई घंटों की मशक्कत के बाद भी नपती शुरू नहीं कर पाया। कार्रवाई के दौरान पूर्व नेता प्रतिपक्ष के बेटे डॉ अमित सिंह ने तहसीलदार को ज्ञापन देकर आपत्ति जाहिर की। वहीं गोविंद सिंह के समर्थन में क्षत्रिय समाज और कांग्रेस ने विरोध दर्ज कराया।

9 घंटे में नहीं मिला बेस प्वाइंट

पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह के बंगले का सीमांकन करने गुरुवार को राजस्व अमला भारी पुलिसबल के साथ पहुंचा। भिण्ड से आई चार सदस्यीय टीम के साथ तहसीलदार उदयसिंह जाटव ने नक्शे का मिलान किया। नापजोख मेड़ा के बीच बेस प्वॉइंट से शुरू होनी थी, जो टीम को नहीं मिले। इन प्वॉइंट को खोजने के लिए राजस्व अमला 9 घंटे तक घूमता रहा। कर्मचारियों ने पहले रोबर मशीन से चेक किया, मगर उससे भी प्वॉइंट क्लियर नहीं हुए तो ईटीएस मशीन से जांच की। सुबह दस बजे से शाम सात बजे तक प्रशासनिक अमला बेस प्वॉइंट खोजने में जुटा रहा, लेकिन बंदोबस्त के दौरान 1987 में बने प्वॉइंट नहीं मिले। अब शुक्रवार सुबह आठ बजे से फिर राजस्व अमला प्वॉइंट का मेजरमेंट करेगा।

यह भी पढ़ें

रक्षाबंधन पर लाड़ली बहनों को मिलेगा बड़ा तोहफा ! पिछली बार राखी पर ही बढ़े थे रूपए


दिनभर रहा गरमा गरमी का माहौल

कार्रवाई के दौरान पूर्व नेता प्रतिपक्ष के बेटे डॉ अमित सिंह ने तहसीलदार को ज्ञापन देकर आपत्ति जाहिर की। तो वहीं डॉ गोविंद सिंह के समर्थन में क्षत्रिय समाज और कांग्रेस ने विरोध दर्ज कराया । कार्रवाई के दौरान नपा सीएमओ रमाशंकर शर्मा के पहुंचने से मामला और अधिक गर्माता नजर आया क्योंकि सीमांकन के दौरान राजस्व अमले को ही आदेश जारी किए गए थे। लेकिन सीएमओ भी अमले के साथ पांच घंटे मौके पर डटे रहे।

Hindi News/ Bhind / कांग्रेस नेता की कोठी नापने पहुंचा राजस्व अमला, 9 घंटे में नहीं ढूंढ पाया बेस प्वाइंट

ट्रेंडिंग वीडियो