scriptCrime News: बुजुर्ग सास को डंडे से पीटती रही बहू…बेटा बैठकर देखता रहा तमाशा, इलाज के दौरान महिला ने तोड़ा दम | Crime News Daughter-in-law kept beating her elderly mother-in-law with stick son watching spectacle woman died during treatment | Patrika News
भिंड

Crime News: बुजुर्ग सास को डंडे से पीटती रही बहू…बेटा बैठकर देखता रहा तमाशा, इलाज के दौरान महिला ने तोड़ा दम

MP News: मध्यप्रदेश में भिंड जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां जमीन के बंटवारे को लेकर बहू ने सास की डंडे से पिटाई कर दी। जिसके बाद इलाज के दौरान सास की मौत हो गई।

भिंडJul 19, 2024 / 07:18 pm

Himanshu Singh

crime news bhind
MP Crime News: मध्यप्रदेश में भिंड जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाल मामला सामने आया है। जहां जमीन के बंटवारे को लेकर एक बहू सास से इस तरह खफा हुई कि 95 साल बुजुर्ग सास की उसने डंडे से पिटाई कर दी। बेटा के कानों में मां की पिटाई देखकर जूं तक नहीं रेंगी। वह चारपाई पर बैठकर तमाशा देखता रहा।

अस्पताल में इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत


बेटा अपनी मां को भतीजे के साथ जिला अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचा। जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। यह घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। बता दें कि, 95 वर्षीय सुखदेवी बघेल के दो बेटे हैं। सुखदेवी पिछले 30-35 साल से बड़े बेटे कल्याण के साथ रह रही थी। शुक्रवार की सुबह सुखदेवी चारपाई पर लेटी हुई थी। तभी छोटे बेटे कालीचरण की पत्नी सोने की मोहरें और जमीन के बंटवारे को लेकर अपनी सास से विवाद कर लिया और डंडे से पिटाई कर दी।
इसी दौरान किसी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं बड़ी बहू का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने भतीजे की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Hindi News/ Bhind / Crime News: बुजुर्ग सास को डंडे से पीटती रही बहू…बेटा बैठकर देखता रहा तमाशा, इलाज के दौरान महिला ने तोड़ा दम

ट्रेंडिंग वीडियो