scriptनाते आई महिला से पति ने जाने पूर्व ससुराल के राज, कहानी सुन पुलिस रह गई दंग | Two people arrested after exposing theft in Kotri Bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

नाते आई महिला से पति ने जाने पूर्व ससुराल के राज, कहानी सुन पुलिस रह गई दंग

फतेहगढ़ में हुई चोरी का पर्दाफाश कर दो जनों को गिरफ्तार किया। राज खुला तो पुलिसकर्मी दंग रह गए।

भीलवाड़ाOct 18, 2022 / 03:49 pm

Kamlesh Sharma

bhilwara.jpg

श्रीचारभुजाजी(कोटड़ी)। पुलिस ने क्षेत्र के फतेहगढ़ में हुई चोरी का पर्दाफाश कर दो जनों को गिरफ्तार किया। राज खुला तो पुलिसकर्मी दंग रह गए। दरअसल, छह माह पहले महिला नाते चली गई थी। उसने पुराने ससुराल के राज अपने नए पति को बताए। लालच में आए नए पति ने महिला के पुराने ससुराल के घर में चोरी कर ली, लेकिन बाइक वही छूटने के कारण पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

थानाप्रभारी खींवराज गुर्जर ने बताया कि फतेहगढ़ के बालू बलाई ने रविवार को रिपोर्ट दी कि शनिवार रात छत के रास्ते से चोर घर में घुसा। कमरे में रखे सोने व चांदी के गहने व नकदी ले गए। खटपट से मां जागी ने चोर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह भाग गया। इस दौरान हड़बड़ी में चोर अपनी बाइक गांव के बाहर छोड़ गया। पुलिस पहुंची। घटनास्थल को देखकर परिचित का हाथ होने का अंदेशा जताया।

यह भी पढ़ें

डिवाइडर से टकराई जीप, महिला सरपंच की मौत, पिता घायल

पुलिस ने जांच के बाद गांव के ही सांवरमल बलाई को गिरफ्तार किया। जांच में सामने आया कि पीड़ित के भाई महावीर बलाई की पत्नी मैना ने छह माह पहले सांवर से नाता विवाह किया था। मैना को पता था कि उसके पूर्व ससुराल वाले गहने कहां छिपाकर रखते हैं। पुलिस ने बाइक के आधार पर सांवरलाल व कैलाश बलाई को गिरफ्तार किया। सांवर ने बताया कि चार-पांच माह पूर्व बातों ही बातों मैना ने गहने की जानकारी दी। आर्थिक तंगी के चलते उसने कैलाश के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया।

Hindi News/ Bhilwara / नाते आई महिला से पति ने जाने पूर्व ससुराल के राज, कहानी सुन पुलिस रह गई दंग

ट्रेंडिंग वीडियो