scriptटोलनाके के सिक्योरिटी सुपरवाइजर का अपहरण, जंगल में बंधक बनाकर मारपीट | Tolnake's security supervisor kidnapped, held hostage in the forest an | Patrika News
भीलवाड़ा

टोलनाके के सिक्योरिटी सुपरवाइजर का अपहरण, जंगल में बंधक बनाकर मारपीट

शहर के पुर रोड से मुजरास टोल नाके के सिक्योरिटी सुपरवाइजर का अपहरण करके कुछ लोग बोरड़ा के निकट जंगल में ले गए। वहां बंधक बनाकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की और उसका पैर तोड़ दिया। हमलावर उसके पास से नकदी व गहने भी ले गए। जख्मी हालत में युवक को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

भीलवाड़ाJun 30, 2021 / 09:25 am

Akash Mathur

Tolnake's security supervisor kidnapped, held hostage in the forest an

Tolnake’s security supervisor kidnapped, held hostage in the forest an

भीलवाड़ा. शहर के पुर रोड से मुजरास टोल नाके के सिक्योरिटी सुपरवाइजर का अपहरण करके कुछ लोग बोरड़ा के निकट जंगल में ले गए। वहां बंधक बनाकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की और उसका पैर तोड़ दिया। हमलावर उसके पास से नकदी व गहने भी ले गए। जख्मी हालत में युवक को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुर थाना पुलिस ने अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज किया। आरोपियों का पता किया जा रहा है।
पुलिस के अनुसार रामपुरिया (गुरला) निवासी शंकर गुर्जर (३४) मुजरास स्थित टोलनाके पर सिक्योरिटी सुपरवाइजर है। वह मंगलवार दोपहर किसी काम से साथी के साथ बाइक पर भीलवाड़ा आया था। काम करके वापस गांव लौट रहा था। पुर रोड पर गुरुजी की होटल के निकट उसकी बाइक पंचर हो गई। वह दुकान पर पंचर बनवा रहा था। इस दौरान कुछ लोग वैन और बाइक लेकर आए। उन्होंने शंकर को जबरन वैन में बिठा लिया और बोरड़ा के निकट जंगल में ले गए। वहां शंकर के साथ बेहरमी से मारपीट की। उसके गले में पहनी सोने की चैन व जेब से नकदी निकाल ली। इसके बाद उसे रस्सी से पेड़ पर लटकाने लगे। तभी से एक ट्रैक्टर चालक के गुजरने से आरोपी से उसे जख्मी हालत में छोड़कर भाग गए। आरोपियों के जाने के बाद शंकर ने परिचितों को फोन करके वहां बुलाया। सूचना पर पुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जख्मी हालत में शंकर को एमजीएच भर्ती कराया। अस्पताल पहुंच कर पुलिस ने शंकर के बयान लिए। बयान में शंकर ने बताया कि उसके साथ किशन, धर्मराज, प्रभु, राधेश्याम ने मारपीट की। आरोपियों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। पुलिस के कहना है कि टोलनाके से कुछ लोगों को हटाकर नए व्यक्तियों को लगा दिया गया है। इसके चलते रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। उनके हाथ आने के बाद वास्तविकता का पता चल पाएगा।

Hindi News / Bhilwara / टोलनाके के सिक्योरिटी सुपरवाइजर का अपहरण, जंगल में बंधक बनाकर मारपीट

ट्रेंडिंग वीडियो