scriptअंधविश्वास ने ले ली मासूम की जान, गर्म चिमटे से दागी पांच माह की बेटी की मौत | Superstition took the life of the innocent, the death of a five-month- | Patrika News
भीलवाड़ा

अंधविश्वास ने ले ली मासूम की जान, गर्म चिमटे से दागी पांच माह की बेटी की मौत

माण्डल क्षेत्र के लुहारिया गांव में निमोनिया होने पर पांच माह की बच्ची को उसकी ही मां ने पेट पर गर्म चिमटे से डाम लगा दिया। १० दिन घर में ही इलाज चला। हालत बिगडऩे पर उसे गुरुवार को जिला मुख्यालय स्थित मातृ एवं शिशु चिकित्सालय के गहन शिशु चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया। बालिका ने रात में दम तोड़ दिया।

भीलवाड़ाJul 09, 2021 / 10:13 am

Akash Mathur

Superstition took the life of the innocent, the death of a five-month-

Superstition took the life of the innocent, the death of a five-month-

भीलवाड़ा. माण्डल क्षेत्र के लुहारिया गांव में निमोनिया होने पर पांच माह की बच्ची को उसकी ही मां ने पेट पर गर्म चिमटे से डाम लगा दिया। १० दिन घर में ही इलाज चला। हालत बिगडऩे पर उसे गुरुवार को जिला मुख्यालय स्थित मातृ एवं शिशु चिकित्सालय के गहन शिशु चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया। बालिका ने रात में दम तोड़ दिया।
थानाप्रभारी राजेन्द्र गोदारा ने बताया कि लुहारिया निवासी रामेश्वर बागरिया की पांच माह की बेटीे लीला की दस दिन पहले तबीयत बिगड़ गई। उसे सांस लेने में दिक्कत हुई। मां ने अंधविश्वास के चलते बेटी के पेट पर गर्म चिमटे से डाम लगा दिया। दस दिन तक घर में ही इलाज चला। इस बीच हालत ज्यादा बिगडऩे पर उसे भीलवाड़ा लाया गया। यहां एमसीएच में भर्ती कर लिया। वहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। माण्डल थाना पुलिस परिजनों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने चिकित्सकों और परिजनों के बयान लिए।

Hindi News / Bhilwara / अंधविश्वास ने ले ली मासूम की जान, गर्म चिमटे से दागी पांच माह की बेटी की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो