scriptRajasthan: पत्नी से मिलने ससुराल जा रहा युवक बाइक समेत नदी के तेज बहाव में बहा, 3 घंटे हलक में अटकी रही जान | SDRF safely rescues young man drowned in Banas river | Patrika News
भीलवाड़ा

Rajasthan: पत्नी से मिलने ससुराल जा रहा युवक बाइक समेत नदी के तेज बहाव में बहा, 3 घंटे हलक में अटकी रही जान

पत्नी से मिलने जा रहा युवक नदी के तेज बहाव में बह गया। इस दौरान युवक नदी के बीचों-बीच एक चट्टान से जा टकराया। वह करीब 3 घंटे तक चट्टान को पकड़कर अटका रहा।

भीलवाड़ाAug 27, 2024 / 03:41 pm

Suman Saurabh

SDRF safely rescues young man drowned in Banas river

देर रात रेस्क्यू ऑपरेशन करती SDRF

Bhilwara News: भीलवाड़ा में पत्नी से मिलने जा रहा एक युवक नदी की तेज बहाव में बाइक समेत बह गया। वह सोमवार (26 अगस्त) की शाम को अपनी पत्नी से मिलने के लिए बाइक से अपने ससुराल केसरपुरा जा रहा था। इस दौरान जिले के चैनपुरा-अमरपुरा के पास बनास नदी के तेज बहाव में वह बाइक सहित बह गया। वहां मौजूद लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, हालांकि वे नाकाम रहे। इस बीच तेज बहाव में बहा युवक नदी के बीचों-बीच एक चट्टान से जा टकराया। वह करीब 3 घंटे तक चट्टान को पकड़कर अटका रहा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने देर रात करीब 3 घंटे का रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर युवक को सुरक्षित बचा लिया।

स्थानीय लोगों की सतर्कता से बची युवक की जान

दरअसल, युवक के नदी के तेज बहाव में बह जाने के बाद स्थानीय लोग उसे बचाने की कोशिश करते रहे। हालांकि जब युवक बीच नदी में बह गया तो लोगों ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दी। प्रशासन के पहुंचने तक लोगों की नजर नदी के बीच फंसे युवक पर बनी रही। सूचना के कुछ ही समय बाद पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। इसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित बचा लिया गया। सुरक्षित युवक की पहचान मीरानगर निवासी भागचंद (25) पुत्र रामेश्वर लाल कीर के रूप में हुई। वह पत्नी से मिलने बाइक पर अपने ससुराल केसरपुरा जा रहा था।

Hindi News / Bhilwara / Rajasthan: पत्नी से मिलने ससुराल जा रहा युवक बाइक समेत नदी के तेज बहाव में बहा, 3 घंटे हलक में अटकी रही जान

ट्रेंडिंग वीडियो