scriptराजस्थान के इस शहर में गाय की वजह से कांस्टेबल हो गया निलंबित, जानिए कैसे | Rajasthan News: cow ate a file in Bhilwara, constable suspended | Patrika News
भीलवाड़ा

राजस्थान के इस शहर में गाय की वजह से कांस्टेबल हो गया निलंबित, जानिए कैसे

Rajasthan News: फाइल को गाय के चबाने से कांस्टेबल सहित अन्य जवानों में खलबली मच गई।

भीलवाड़ाJun 17, 2024 / 02:47 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan News: भीलवाड़ा के कोटड़ी थाने के एक कांस्टेबल को लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया। कांस्टेबल मोती लाल थाने में एक फाइल लेकर आया। इसे बाइक के बैग में रख अंदर चला गया। इसी दौरान गाय ने बाइक के थैले में पड़ी फाइल चबा ली। काछोला थाने में दर्ज एक मामले की फाइल कोटड़ी पुलिस उप अधीक्षक कार्यालय में पहुंची थी।
यहां से कोटड़ी थाने में तैनात कांस्टेबल मोतीराम कारणवश फाइल को कोटड़ी थाने में लेकर गया गया हुआ था। फाइल को गाय के चबाने से कांस्टेबल सहित अन्य जवानों में खलबली मच गई। शाहपुरा पुलिस अधीक्षक राजेश कावट को मिली तो तुरंत मामले में संज्ञान लेते कांस्टेबल मोतीराम को निलंबित कर दिया।

वाहन की टक्कर से नाना की मौत, दोहिता-दोहिती घायल

वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय राजमार्ग 758 पर भूणास के कट पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस व हाईवे पेट्रोलियम टीम मौके पर पहुंची व यातायात सुचारु कराया। थाना अधिकारी लक्ष्मी नारायण गुर्जर ने बताया कि वर्दीचंद तिवारी (65) निवासी नेवरिया थाना राशमी दोहिते सुनील व दोहिती खुशी को बाइक से भूणास ले जा रहा था। कट पर वाहन की टक्कर लगने से वर्दीचंद घायल हो गया। खुशी और सुनील को चोटें आईं। उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां वर्दीचंद की मौत हो गई। खुशी और सुनील का उपचार चल रहा है।

Hindi News/ Bhilwara / राजस्थान के इस शहर में गाय की वजह से कांस्टेबल हो गया निलंबित, जानिए कैसे

ट्रेंडिंग वीडियो