scriptधीरेन्द्र शास्त्री आ रहे हैं राजस्थान, यहां देखें कार्यक्रम की पूरी डिटेल | Pandit Dhirendra Shastri Divya Darbar bhilwara 6 to 10 october rajasthan news | Patrika News
भीलवाड़ा

धीरेन्द्र शास्त्री आ रहे हैं राजस्थान, यहां देखें कार्यक्रम की पूरी डिटेल

Pandit Dhirendra Shastri Divya Darbar: भीलवाड़ा शहर में पहली बार बागेश्वर धाम के पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री हनुमंत कथा करेंगे।

भीलवाड़ाOct 05, 2024 / 09:33 am

Supriya Rani

Rajasthan News: भीलवाड़ा शहर में पहली बार बागेश्वर धाम के पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री हनुमंत कथा करेंगे। 6 नवंबर से 10 नवंबर तक कथा तेरापंथ नगर के पास कुमुद विहार थर्ड में होगी। इसकी तैयारियां की जा रही है। कथा की तैयारियों का जायजा लेने शुक्रवार को शास्त्री के निजी सेवक नितेंद्र चौबे भीलवाड़ा पहुंचे।

ये रहेगा कार्यक्रम

चौबे ने पत्रकार वार्ता में बताया कि कथा के प्रथम दिन धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री 6 नवम्बर सुबह भीलवाड़ा आएंगे। कथा में 8 नवंबर को सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक दिव्य दरबार लगेगा। बागेश्वर बालाजी की कृपा जिन भक्तों पर होती है, उनको गुरुदेव मंच पर बुलाते हैं।
bhilwara news

चौबे ने बताया कि शास्त्री की कथा का मुख्य उद्देश्य सभी को हरि, प्रभु, हनुमंत, भक्त हनुमान व प्रभु श्रीराम से जोड़ना है। शास्त्री युवा संत है जो खुले मंच से सनातन धर्म के लिए बोलते हैं। चौबे ने कहा कि दिव्य दरबार में गंभीर मरीज नहीं आए। मरीज के परिजन उनकी फोटो लेकर आ सकते हैं। दरबार में किसी से भी दान, दक्षिणा व शुल्क नहीं लिया जाता है।
संयोजक आशीष पोरवाल ने बताया की शास्त्रीनगर के हनुमान टेकरी के महंत बनवारी शरण महाराज काठिया बाबा के नेतृत्व में कथा को लेकर तैयारियां की जा रही है। कथा को लेकर कथा समिति ने अलग-अलग जिम्मेदारी दी है।

Hindi News / Bhilwara / धीरेन्द्र शास्त्री आ रहे हैं राजस्थान, यहां देखें कार्यक्रम की पूरी डिटेल

ट्रेंडिंग वीडियो