scriptMenal Waterfall : रील बनाने के दौरान खाई में गिरा युवक, मजे-मजे में हो गई मौत | Patrika News
भीलवाड़ा

Menal Waterfall : रील बनाने के दौरान खाई में गिरा युवक, मजे-मजे में हो गई मौत

Menal Waterfall Accident : रील बनाना हालिया ट्रेंड है जिसके लिए लोग खूब मेहनत करते हैं और करे भी क्यों न। आखिर कौन नहीं चाहता वायरल होना। लेकिन मुसीबत तब हो जाती है जब लोग अपनी जान जोखिम में डालकर बिना सोचे – समझे रील बनाने की फिराक से कहीं भी जाने को, कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। आज के समय में हमे इन सभी चीजों से सावधान रहने की जरूरत है, वरना जान भी जा सकती है।

भीलवाड़ाAug 07, 2024 / 10:14 am

Supriya Rani

Bhilwara News : भीलवाड़ा के मांडलगढ़ क्षेत्र के बरुन्दनी इलाके में मेनाल झरने में बहे युवक का शव बरामद किया गया है। पुलिस के मुताबिक, कन्हैया लाल बैरवा मेनाल झरने में फोटो खींचने व रील बनाने के लिए गया था, जिसके बाद संतुलन बिगड़ने से वह डूब गया और मौत हो गई। झरने में बहा 20 साल का कन्हैया लाल बैरवा भीलवाड़ा का रहने वाला है।

मजे-मजे में हो गई दोस्त की मौत

पुलिस के मुताबिक, दोनों दोस्त अक्षित (26 वर्ष) और कन्हैया लाल बैरवा (20 वर्ष) भीलवाड़ा के रहने वाले हैं। दोनों सोमवार सुबह मेनाल झरने पर घूमने गए थे। जिसके बाद दोनों झरने में नहाने लगे और रील बनाने में व्यस्त हो गए। एकाएक संतुलन बिगड़ा और पानी के तेज बहाव के साथ दोनों बहने लगे। इसी बीच प्रशासन द्वारा लगाई गई सुरक्षा की जंजीर को पकड़कर दोनों ने बचाव करने का प्रयास किया। दोस्त अक्षित को तो किसी तरह बचा लिया गया लेकिन कन्हैया लाल नहीं बच पाया।

150 फीट की ऊंचाई से गिरा था कन्हैया लाल

बताया जा रहा है कि कन्हैया लाल बैरवा झरने पर रील बना रहा था। उसी वक्त पैर फिसलने से युवक 150 फीट की ऊंचाई से खाई में गिर पड़ा जिसके बाद भीलवाड़ा से रवाना हुई एस डी आर एफ की स्पेशल टीम सोमवार को वहां पहुंची और शव की खोजबीन की जा रही थी। अब जाकर शव बरामद हुआ है।

पिछले 1 सप्ताह में चौथा बड़ा हादसा

प्रशासन ने मेनाल झरने पर सुरक्षा के इंतजाम किए हैं। चित्तौड़गढ़ जिले के बैंगू तहसीलदार धर्मेंद्र स्वामी ने बताया कि मेनाल झरने पर जंजीर लगाई गई है लेकिन फिर भी पर्यटक सेल्फी लेने और रील बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं। पिछले एक सप्ताह में यह चौथा बड़ा हादसा है। प्रशासन ने पर्यटकों से अपील की है कि वे तेज बहाव वाले पानी से सावधान रहें व सुरक्षा नियमों का पालन करें।

Hindi News/ Bhilwara / Menal Waterfall : रील बनाने के दौरान खाई में गिरा युवक, मजे-मजे में हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो