scriptराजस्थान के भीलवाड़ा में बड़ा हादसा, नाडी में डूबने से सगे भाइयों सहित तीन की मौत | Major accident in Bhilwara, Three children died due to drowning in Nadi | Patrika News
भीलवाड़ा

राजस्थान के भीलवाड़ा में बड़ा हादसा, नाडी में डूबने से सगे भाइयों सहित तीन की मौत

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में आज सुबह नाडी में नहाने के लिए उतरे तीन बच्चों की मौत हो गई। हादसे के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है।

भीलवाड़ाSep 13, 2024 / 04:55 pm

Anil Prajapat

Major accident in Bhilwara
Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में भारी बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर है। लेकिन, लोग जलभराव वाली जगहों पर पहुंच कर नहाने और रील बनाने से बाज नहीं आ रहे है। ऐसे में जरा सी चूक जान पर भारी पड़ रही है। जिले के हुरड़ा कस्बे में शुक्रवार सुबह ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां नाडी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। इस हादसे के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।
जानकारी के मुताबिक हादसा हुरड़ा कस्बे में आंगूचा रोड स्थित अंबेडकर छात्रावास के पीछे छोटी नाडी में हुआ। गांव के ही तीन बच्चे नाडी में नहाने के लिए उतरे थे। ऐसे में गहरे पानी में जाने से तीनों की मौत हो गई।

गोताखोरों की मदद से शव निकाले बा​हर

सूचना मिलते ही गुलाबपुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। गोताखोरों की मदद से तीनों शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस के शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। पता चलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां जमा हो गए।
Major accident in Bhilwara

मरने वालों में दो सगे भाई

मृतकों में दो सगे भाई और एक अन्य है। मृतक की पहचान हेमेंद्र सिंह भाटी (17), उसका भाई लोकेन्द्र सिंह भाटी (15) तथा एक अन्य प्रिंस खटीक (14) के रूप में हुई है। तीनों नहाने के लिए नाडी में उतरे थे। गहराई में चले जाने से तीनों डूब गए। इधर, गांव में शोक की लहर दौड़ गई। बच्चों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Hindi News/ Bhilwara / राजस्थान के भीलवाड़ा में बड़ा हादसा, नाडी में डूबने से सगे भाइयों सहित तीन की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो