scriptट्रैफिक पार्क अब डीटीओ संभालेगा | DTO will now handle the traffic park | Patrika News
भीलवाड़ा

ट्रैफिक पार्क अब डीटीओ संभालेगा

भीलवाड़ा नगर विकास न्यास के ट्रैफिक पार्क को लेकर परिवहन विभाग के साथ एमओयू हुआ। इसी प्रकार वर्ष 2021 को नो रिफ्लेक्टर-नो वाहन थीम पर जिले को रिफ्लेक्टिव टेप महाअभियान के तहत सीएसआर- डीएमएफ टी के सहयोग से रिफ्लेक्टिव युक्त जिला बनाने का निर्णय लिया गया

भीलवाड़ाJul 13, 2021 / 10:42 am

Narendra Kumar Verma

DTO will now handle the traffic park

DTO will now handle the traffic park

भीलवाड़ा। जिला सडक सुरक्षा एवं यातायात प्रबंधन समिति की बैठक जिला कलक्टर शिव प्रसाद एम. नकाते की अध्यक्षता में हुई। बैठक में नगर विकास न्यास के ट्रैफिक पार्क को लेकर परिवहन विभाग के साथ एमओयू हुआ। इसी प्रकार वर्ष 2021 को नो रिफ्लेक्टर-नो वाहन थीम पर जिले को रिफ्लेक्टिव टेप महाअभियान के तहत सीएसआर- डीएमएफ टी के सहयोग से रिफ्लेक्टिव युक्त जिला बनाने का निर्णय लिया गया।
बैठक में जिले में पुलिस लाइन के लिए एक अतिरिक्त एडवान्स लाइफ सपोर्ट एंबुलेन्स राज्य सड़क सुरक्षा प्रकोष्ठ से मंगाने का निर्णय लिया गया। खनन क्षेत्र सहित जिले में अपंजीकृत ट्रैक्टर-ट्रोलियों के पंजीयन, बीमा एवं रिफ्लेक्टिव टेप के प्रवर्तन कार्यवाही की समीक्षा की गई। बैठक मे नगर परिषद सभापति राकेश पाठक, पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा आदि ने सुझाव दिए। जिला परिवहन अधिकारी वीरेन्द्र सिंह राठौड़ ने अतिथियों को सडक सुरक्षा पेंटिग भेंट की।
वर्ष 2021 को नो रिफ्लेक्टर-नो वाहन थीम पर जिले को रिफ्लेक्टिव टेप महाअभियान के तहत सीएसआर- डीएमएफ टी के सहयोग से रिफ्लेक्टिव युक्त जिला बनाने का निर्णय लिया गया।

Hindi News / Bhilwara / ट्रैफिक पार्क अब डीटीओ संभालेगा

ट्रेंडिंग वीडियो