scriptBhilwara News: भीलवाड़ा में बवाल, गोवंश की कटी पूंछ मिलने पर उग्र हुए प्रदर्शनकारी, पुलिस ने भांजी लाठियां | Bhilwara News Protestors became furious after finding a chopped tail of a cow outside the temple | Patrika News
भीलवाड़ा

Bhilwara News: भीलवाड़ा में बवाल, गोवंश की कटी पूंछ मिलने पर उग्र हुए प्रदर्शनकारी, पुलिस ने भांजी लाठियां

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में रविवार सुबह गोवंश की कटी पूंछ मिलने से माहौल गरमा हुआ है।

भीलवाड़ाAug 26, 2024 / 04:41 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में गांधीसागर तालाब की पाल स्थित मंदिर के बाहर गोवंश की कटी पूंछ मिलने के बाद से माहौल गरमाया हुआ है। आक्रोशित लोग घटना के विरोध में हिंदूवादी संगठन जेल चौराहे पर धरने पर बैठ हुए हैं। लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी व उनके घरों पर बुलडोजर चलाने की मांग की है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।
गुस्साए लोगों ने शहर में बाजार बंद करवाने की कोशिश भी की। इस दौरान प्रदर्शनकरियों पर पुलिस ने लाठियां भांजी। वहीं, प्रदर्शनकरियों ने पुलिस पर पथराव किया। पुलिस ने जेल चौराहा खाली कराया। चूंकि, लोगों ने जेल चौराहे से जुड़े सभी मार्गों पर जाम लगाया दिया था। रोडवेज बसों की आवाजाही रोक दी थी।

भीलवाड़ा बंद कराने पर अड़े लोग

पुलिस व प्रशासन के साथ हुई बातचीत की जानकारी देने साधु संत संगठनों के कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे। यहां स्वामी हंसाराम ने वार्ता से अवगत कराया। लेकिन, कुछ कार्यकर्ता अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने तक भीलवाड़ा बंद कराने को लेकर अड़ गए। स्वामी व संतों ने उनके साथ समझाइश की।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के इन सरकारी कर्मचारियों का हुआ प्रमोशन, भजनलाल सरकार का बड़ा तोहफा

कल प्रशासन ने की थी समझाइश

रविवार को एसपी राजन दुष्यंत व अधिकारियों ने समझाइश की। शाम सात बजे माहौल शांत हो सका। क्षेत्र में ऐहतियात के तौर पर जाप्ता लगा दिया। लेकिन, इसके बावजूद सोमवार को भीड़ फिर से परशुराम सर्किल पर जमा हो गई।

Hindi News / Bhilwara / Bhilwara News: भीलवाड़ा में बवाल, गोवंश की कटी पूंछ मिलने पर उग्र हुए प्रदर्शनकारी, पुलिस ने भांजी लाठियां

ट्रेंडिंग वीडियो