scriptअपने बर्थडे के दिन ही युवक ने फांसी लगाकर की खुदखुशी, इंस्टाग्राम चलाने के बाद झूला फंदे पर…मचा हड़कंप | Young man committed suicide on his birthday Bhilai-Durg Breaking News | Patrika News
भिलाई

अपने बर्थडे के दिन ही युवक ने फांसी लगाकर की खुदखुशी, इंस्टाग्राम चलाने के बाद झूला फंदे पर…मचा हड़कंप

Youth commits suicide on birthday in Bhilai: छत्तीसगढ़ के दुर्ग-भिलाई जिले में एक 17 वर्षीय युवक ने अपने बर्थडे के दिन ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

भिलाईSep 18, 2023 / 02:36 pm

Khyati Parihar

Young man hanged himself on his birthday

अपने बर्थडे के दिन ही युवक ने लगाई फांसी

दुर्ग। Young man committed suicide on his birthday: छत्तीसगढ़ के दुर्ग-भिलाई जिले में एक 17 वर्षीय युवक ने अपने बर्थडे के दिन ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मां जब कमरे में गई तो उसने बेटे को फंदे पर झूलता देखा। युवक को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
फिलहाल उसने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसके बारे में अब तक कुछ पता नहीं चला पाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम (Bhilai Crime News) के लिए भिजवाया।

यह भी पढ़ें

नोटों के बंडल के साथ कांग्रेस विधायक का वीडियो, ओपी चौधरी बोले- अगर साहस है तो सीबीआई जांच करवाएं, देखें आप भी…

Young man hanged himself on his birthday: जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला खुर्सीपार थाना क्षेत्र का है। पी कौशल खुर्सीपार का रहने वाला था वह पी मनीष राव का छोटा भाई था। मृतक का 16 सितंबर को जन्मदिन था। वो काफी खुश था और दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने भी गया था। दोपहर घर वापस आने के बाद वह 3 बजे तक इंस्टाग्राम में स्टोरी भी डाला। अचानक 3 बजे के बाद उसका इंस्टा अकाउंट बंद हो गया और शाम 5-6 बजे के बीच सूचना मिली की उसने फांसी लगाकर (Suicide News In Bhilai) खुदकुशी कर ली है।

Hindi News/ Bhilai / अपने बर्थडे के दिन ही युवक ने फांसी लगाकर की खुदखुशी, इंस्टाग्राम चलाने के बाद झूला फंदे पर…मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो