scriptGood News.. मदर्स मार्केट में नहीं खुलेगी वाइन शॉप, निगम बैकफुट में | Wine shop will not open in Mother's Market, corporation is on the backfootGood NewsWine shop will not open in Mother's Market, corporation is on the backfoot | Patrika News
भिलाई

Good News.. मदर्स मार्केट में नहीं खुलेगी वाइन शॉप, निगम बैकफुट में

मदर्स मार्केट, पावर हाउस, भिलाई में शराब की दुकान नहीं खोली जाएगी। उक्त मार्केट की दुकान को आबकारी विभाग के अधिकारियों ने पसंद जरूर किया था, लेकिन निगम वहां की दुकानों को आवंटित नहीं करेगी। वाइन शॉप के लिए निगम अब दूसरे जगह दुकान तलाश करने में जुट गई है। आबकारी विभाग को पसंद आने के बाद इसको लेकर प्रक्रिया आगे बढ़ाई जाती, उसके पहले ही पत्रिका ने इस मामले को प्रमुखता से उठाया। इसके बाद ही महिला स्व-सहायता समूहों के लिए निर्मित दुकानों को सुरक्षित कर दिया गया है।

भिलाईOct 22, 2024 / 09:52 pm

Abdul Salam

नगर निगम, जोन-4 शिवाजी नगर के अधिकारियों को मुख्यालय से निर्देश मिला कि आबकारी विभाग के अधिकारियों को दुकान दिखाओ। इसके साथ-साथ कौन-कौन सी नगर निगम की दुकान खाली है, उसकी भी जानकारी मांगी गई थी। आबकारी विभाग के अधिकारियों को दुकान दिखाया गया और जो पसंद आ रही है, उसका भी उल्लेख किया गया है। आबकारी विभाग के अधिकारियों को मदर्स मार्केट की 6 दुकान पसंद आ गई। तब जोन अधिकारियों की ओर से दुकानों की जानकारी और जो पसंद की दुकान थी, उसका नंबर के साथ मुख्यालय भेजने की प्रक्रिया शुरू की गई। दुकानों का किराया और आवंटन का अधिकार निगम मुख्यालय को ही है।

जनप्रतिनिधि, समाज और महिला समूह ने किया विरोध

सूचना मिलते ही public representative जनप्रतिनिधि, समाज और Women’s Group महिला समूह ने Mother’s Market मदर्स मार्केट में वाइन शॉप खुलने का विरोध शुरू कर दिया। अब इस मामले में निगम बैकफुट पर आ गया है। पावर हाउस स्थित मदर्स मार्केट की दुकान को देने से उन्होंने इंकार कर दिया है। अब उसकी जगह दूसरी दुकान वाइन शॉप के लिए तलाश की जा रही है।

वाइन शॉप के लिए तलाश रहे दूसरी दुुकान

बजरंग दुबे, आयुक्त, नगर निगम, भिलाई, Municipal Corporation Commissioner ने बताया कि मदर्स मार्केट की दुकान को आबकारी विभाग के अधिकारियों ने पसंद किया था, लेकिन निगम उन दुकानों को आवंटित नहीं कर रहा है। वाइन शॉप के लिए पावर हाउस में दूसरी दुकान तलाश की जा रही है। https://www.patrika.com/news-bulletin/adanis-company-will-supply-domestic-gas-in-5-districts-including-durg-19081649

Hindi News / Bhilai / Good News.. मदर्स मार्केट में नहीं खुलेगी वाइन शॉप, निगम बैकफुट में

ट्रेंडिंग वीडियो