scriptबेटे ने पत्नी के साथ मिलकर मां को उतारा मौत के घाट, पहले लात-घूंसों से जमकर पीटा, फिर….सामने आई ये बड़ी वजह | Son killed his mother along with his wife Bhilai Crime News | Patrika News
भिलाई

बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर मां को उतारा मौत के घाट, पहले लात-घूंसों से जमकर पीटा, फिर….सामने आई ये बड़ी वजह

Bhilai Crime News: प्रॉपर्टी विवाद की वजह से एक बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया। जिस मां ने 9 माह तक अपने कोख में पाला, उसी ने संपत्ति के लिए हत्या कर दी।

भिलाईSep 06, 2023 / 05:37 pm

Khyati Parihar

Son killed his mother along with his wife

गिरफ्तार

CG Crime News: भिलाई। प्रॉपर्टी विवाद की वजह से एक बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया। जिस मां ने 9 माह तक अपने कोख में पाला, उसी ने संपत्ति के लिए हत्या कर दी। मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है। बुजुर्ग की लाश मिलने के बाद पुलिस ने शुरूआती जांच में ही बेटे और बहु को शक के आधार पर हिरासत में लिया था। आखिर पुलिस का (Crime News) शक सही निकला। दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, वहां से जेल भेज दिए हैं।
यह भी पढ़ें

अनोखी कहानी: इस गांव में 2000 से अधिक लोग हैं यूट्यूबर, स्वरा भास्कर भी पहुंची “मिसेज फलानी शो” की शूटिंग करने

आसपास के लोगों की बात पर हुआ शक

सीएसपी मणिशंकर चंद्रा ने बताया कि सोमवार सुबह शक्ति नगर में खून से लथपथ एक 80 साल की बुजुर्ग महिला की लाश मिली।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। महिला की पहचान रूखमणी चंद्राकर के रूप में हुई। आसपास पूछताछ में पता चला कि महिला का अपने छोटे बेटे व बहू से अक्सर विवाद होता था। रविवार रात को भी इनके बीच विवाद हुआ और सुबह महिला की लाश मिली। पुलिस ने तब शक के आधार पर दोनों को हिरासत में लिया।
करते रहे गुमराह

Bhilai Crime News: पुलिस को शुरुआती जांच में कुछ समय तक पति-पत्नी गुमराह किए। इसके बाद कड़ाई से पूछताछ हुई तो वे टूट गए। दोनों ने बताया कि उनको आशंका थी कि रूखमणी चंद्राकर पुश्तैनी मकान अपने बड़े बेटे के नाम कर देगी। इसे लेकर ही मां के साथ वह विवाद करता था। इसके बाद लखन चंद्राकर व उसकी पत्नी द्रौपती चंद्राकर ने साजिश के तहत रविवार की रात को महिला से विवाद किया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 302, 120 वी, 201, 34 के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया।

Hindi News / Bhilai / बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर मां को उतारा मौत के घाट, पहले लात-घूंसों से जमकर पीटा, फिर….सामने आई ये बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो