scriptभिलाई स्टील प्लांट में हंगामा… कब्जेधारी ने की गालीगलौज के बाद की मारपीट, थाने तक पहुंचा मामला | Occupant assaulted after abusing, case reached police station | Patrika News
भिलाई

भिलाई स्टील प्लांट में हंगामा… कब्जेधारी ने की गालीगलौज के बाद की मारपीट, थाने तक पहुंचा मामला

Bhilai Steel Plant : भिलाई इस्पात संयंत्र के प्रवर्तन अनुभाग की टीम संपदा न्यायालय के आदेश के परिपालन में अतिक्रमण के खिलाफ नियमित कार्रवाई कर रही है।

भिलाईMar 07, 2024 / 04:45 pm

Kanakdurga jha

bhilai_steel_plant.jpg
Bhilai Steel Plant : भिलाई इस्पात संयंत्र के प्रवर्तन अनुभाग की टीम संपदा न्यायालय के आदेश के परिपालन में अतिक्रमण के खिलाफ नियमित कार्रवाई कर रही है। बुधवार को एक अतिक्रमण करने वाले ने प्रवर्तन टीम के सदस्यों को गाली -गलौच करते हुए मार-पीट करने की धमकी दी। टीम ने इस मामले में भट्ठी पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है।
यह भी पढ़ें

पति के साथ मिलकर महिला खुलेआम कर रही थी ऐसा धंधा, पुलिस ने इस हाल में 2 को पकड़ा



प्रवर्तन अनुभाग की टीम बीएसपी की भूमि पर बने शेड का भी निरीक्षण कर रही थी। इस पर कब्जाधारी ने प्रवर्तन टीम के सदस्यों को गाली -गलौज करते हुए मार-पीट करने की धमकी दी। इस तरह से टीम के कार्य में बाधा डाला। प्रवर्तन टीम ने किए जा रहे कार्रवाई का विडियों रिकाडिंग भी किया गया है।
यह भी पढ़ें

विदेशी ठगी ने बीएसपी कर्मी को बनाया टारगेट, ट्रेडिंग के नाम पर 35 लाख लूटा, FIR दर्ज

प्रवर्तन अनुभाग की टीम बुधवार को हर दिन की तरह निरीक्षण, सर्विलॉस के तहत बोरिया गेट के सामने रोड नं. 2 चाइना मार्केट सड़क पर लगाए गए ्ठेले वालों को हटाने की कार्रवाई कर रही थी। संपदा न्यायालय ने बोरिया गेट के पास रोड 2 पर बीएसपी भूमि पर 1847 वर्गफीट पर बने शेड पर कुछ लोगो ने अवैध कब्जा किया है। इस पर कब्जा कर अवैध तरीके से ठेले काउंटर रखने का कार्य किया जा रहा था। यहां लोगों का जमवाड़ा लगा रहता है। संपदा न्यायालय ने इसको लेकर डिक्री आदेश जारी कर उक्त शेड का कब्जा हटाने प्रवर्तन अनुभाग के अधिकृत किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो