scriptलावारिस खड़ी पिकअप में भरा था गोभी, जब पुलिस वालों ने हटाया तिरपाल तो… देखकर फटी रह गई आंखें | Ganja found in abandoned pickup worth 17 lakh | Patrika News
भिलाई

लावारिस खड़ी पिकअप में भरा था गोभी, जब पुलिस वालों ने हटाया तिरपाल तो… देखकर फटी रह गई आंखें

Bhilai crime news: जिसकी कीमत 17 लाख 50 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस ने गाड़ी समेत गांजा को जब्त किया है। पुलिस अब गाड़ी मालिक और आरोपी की पतसाजी कर रही है।

भिलाईFeb 10, 2024 / 12:11 pm

चंदू निर्मलकर

bhilai_police_news.jpg
Bhilai crime news: सेक्टर-7 कल्याण कॉलेज के पास गोभी से भरी एक लावारिस पिकअप खड़ी थी। पुलिस मौके पर पहुंची। जब तिरपाल हटाकर गाड़ी की तलाशी ली पुलिस भौंचक रह गई। ऊपर गोभी और नीचे गाजां का जखीरा मिला। मादक पदार्थ गांजा का वजन कराया तो 1 क्विंटल 70 किलो 500 ग्राम निकला। जिसकी कीमत 17 लाख 50 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस ने गाड़ी समेत गांजा को जब्त किया है। पुलिस अब गाड़ी मालिक और आरोपी की पतसाजी कर रही है।
भिलाई नगर टीआई राजकुमार लहरे ने बताया कि 8 फरवरी को सुबह 8 बजे सूचना मिली कि ओडिशा पासिंग पिकअप ओडी-14 वी-4975 कल्याण कॉलेज गेट के पास पार्क की गई है, लेकिन उसे लेने के लिए कोई नहीं आया। गाड़ी तिरपाल से ढकी है। पेट्रोलिंग टीम को चेकिंग के लिए भेजा गया। टीम ने देखा कॉलेज के गेट और पीएनबी एटीएम के बीच पिकअप तिरपाल से ढकी हुई खड़ी थी। टीम ने तिरपाल को हटाया और देखा ऊपर गोभी भारा था। गोभियों को हटाया तो नीचे 7 सफेद रंग के प्लास्टिक में गांजा भरा था। पेट्रोलिंग टीम भौचक रह गई। गाड़ी के आस पास खोजबीन की, लेकिन मौके पर कोई नहीं मिला। चालक गाड़ी को खड़ी कर भाग गया था। मामले में अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।
गाड़ी का लॉक तोड़कर ले गए थाना
टीआई ने बताया कि गांजा तस्कर गुरुवार को सेक्टर-7 मार्केट का फायदा उठाकर आया था। उसने सुबह गाड़ी को कॉलेज के पास खड़ी कर दिया था। लेकिन दोबारा नहीं लौटे। टीम ने पिकअप के लॉक को तोड़ा और टोचन कर थाना पहुंचाया। गाड़ी से गांजा के पैकेट को निकाला और उसका वजन कराया गया।
ज्वाइन करते ही एसपी ने चेताया, नशे पर पूरी तरह से पाबंदी
एसपी जितेन्द्र शुक्ला ने ज्वाइन करते हुए स्पष्ट चेतावनी दी थी कि जिले में गांजा, चिट्टा, ड्रग्स और नशीली गोली जैसे सूखा नशा को पूरी तरह से बंद करना प्राथमिकता है। उन्होंने चेताया था कि नशा और मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले सावधान हो जाएं। अपने मूल कार्य में लग जाएं। किसी को बक्सा नहीं जाएगा। नतीजन कल्याण कॉलेज के पास गाड़ी को छोड़कर गांजा तस्कर भाग गया।

Hindi News/ Bhilai / लावारिस खड़ी पिकअप में भरा था गोभी, जब पुलिस वालों ने हटाया तिरपाल तो… देखकर फटी रह गई आंखें

ट्रेंडिंग वीडियो