scriptCG Job Alert: छत्तीसगढ़ में युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, कल प्लेसमेंट कैंप का होगा आयोजन…देखिए Details | CG Job Alert: Placement camp on June 14 in Durg for 64 posts | Patrika News
भिलाई

CG Job Alert: छत्तीसगढ़ में युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, कल प्लेसमेंट कैंप का होगा आयोजन…देखिए Details

CG Job Alert: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र दुर्ग 14 जून को एक प्लेसमेंट कैंप का आयोजन कर रहा है।

भिलाईJun 12, 2024 / 11:47 am

Khyati Parihar

CG Job Alert

CG Job Alert: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र दुर्ग 14 जून को एक प्लेसमेंट कैंप का आयोजन कर रहा है। इस कैंप में 64 पदों पर भर्ती की जाएगी। निजी क्षेत्र की कंपनियों में रोजगार की तलाश करने वाले युवा इस कैंप में अपना रजिस्ट्रेशन कराकर सीधे इंटरव्यू दे सकते हैं। जिला रोजगार कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार इस में दो नियोजक कंपनियां भाग लेंगी। प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 14 जून को सुबह 10.30 बजे से जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र दुर्ग में किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

CG Vyapam Shikshak Bharti 2024: व्यापम ने शिक्षा विभाग में 12489 पदों पर निकाली भर्ती, आज ही करें आवदेन

जानकारी के मुताबिक कैम्प में नियोजक ग्लोबल बायो साइंस बोरसी दुर्ग द्वारा सर्विस इंजीनियर के 3, अकाउंटेंट के 1 व क्षेत्रीय ग्रामीण फाइनेंस सर्विस द्वारा सेल्स एक्जीक्यूटिव के कुल 60 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के उपसंचालक आरके कुर्रे के (Placement Camp In CG) अनुसार, इच्छुक आवेदक शैक्षणिक मूल प्रमाण पत्र, अंकसूची, पहचान पत्र रोजगार कार्यालय का पंजीयन पत्रक, छग निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र के साथ उपस्थित हो सकेंगे। पदों, योग्यता, आयु व अनुभव से संबंधित जानकारी आवेदक प्लेसमेंट कैम्प स्थल पर प्राप्त कर सकते हैं।

CG Job Alert: सर्विस इंजीनियर के 3 पदों पर भर्ती

प्लेसमेंट कैम्प में नियोजक ग्लोबल बायो साइंस बोरसी दुर्ग अपने यहां सर्विस इंजीनियर के 3 और अकाउंटेंट के 1 पद पर भर्ती करेगी। इसी तरह क्षेत्रीय ग्रामीण फाइनेंस सर्विस प्रा.लि. सेल्स एक्जीक्यूटिव के कुल 60 पदों पर भर्ती करेगी।

CG Job Alert: मिलेगी आकर्षक वेतन

विभाग ने दी जाने वाली जॉब के वेतन को तो नहीं बताया है, लेकिन आयोजनकर्ता अधिकारी का कहना है कि कैंप में आने वाले अभ्यर्थी की योग्यता और अनुभव के आधार पर उसकी वेतन भी निर्धारित की जाएगी। यदि वो अनुभवी और अधिक योग्यताधारी अभ्यर्थी होगी तो उसे आकर्षक वेतन मिल सकेगी।

Hindi News/ Bhilai / CG Job Alert: छत्तीसगढ़ में युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, कल प्लेसमेंट कैंप का होगा आयोजन…देखिए Details

ट्रेंडिंग वीडियो