scriptCG Crime News: PWD में नौकरी दिलाने का दिया झांसा, युवक के ठग लिए 10 लाख रुपए | CG Crime News: Betrayed to get job in PWD, cheated Rs 10 lakh | Patrika News
भिलाई

CG Crime News: PWD में नौकरी दिलाने का दिया झांसा, युवक के ठग लिए 10 लाख रुपए

CG Fraud Case: पीडब्ल्यूडी में नौकरी लगाने के नाम पर 10 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। आरोपी ने रकम लेकर फर्जी न्यूक्ति पत्र भी दे दिया था।

भिलाईApr 12, 2024 / 01:44 pm

Shrishti Singh

fraud_job.jpg
CG Crime News: पीडब्ल्यूडी में नौकरी लगाने के नाम पर 10 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। आरोपी ने रकम लेकर फर्जी न्यूक्ति पत्र भी दे दिया था। पुलिस ने आरोपी सिद्धार्थ कोरी, रामकुमार कोरी और अभिजित विश्वकर्मा के खिलाफ धारा 420, 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
भट्ठी टीआई ने बताया कि प्रकरण 2021 का है। सेक्टर-4, सड़क-36, क्वार्टर 24 बी निवासी अजय पटेल (24 वर्ष) के बीएसपी से सेवानिवृत्त पिता चिन्तामणी पटेल के साथ में राम कुमार कोरी काम करते थे। 30 वर्षो से अच्छी पहचान थी। वर्ष 2021 में रामकुमार कोरी ने कहा कि उसका बेटा सिद्धार्थ कोरी की अच्छी पकड़ है। पीडब्ल्यूडी में अजय की नौकरी लगा देगा। पुरानी जान पहचान होने के कारण उस पर विश्वास कर लिया। 6 अक्टूबर 2021 दोपहर 1.30 बजे पटेल के निवास सेक्टर 4 अपने बेटा सिद्धार्थ को भेजा। पीडब्ल्यूडी विभाग से संबंधीत फार्म लेकर पहुंचा और फार्म भरवाया। उसे 10 लाख रुपए दिए। उसने कहा कि नौकरी पक्की है। 7 फरवरी 2022 को सेक्टर-9 में सिद्धार्थ ने अजय को बुलाया।
पीडब्ल्यूडी विभाग का सील लगा नियुक्ति पत्र थमा दिया। जब पता किया गया तो अजय का कही नाम नहीं था। तब पता चला कि सिद्धार्थ ने फर्जीवाड़ा किया और 10 लाख रुपए गबन कर लिया।

Hindi News/ Bhilai / CG Crime News: PWD में नौकरी दिलाने का दिया झांसा, युवक के ठग लिए 10 लाख रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो