scriptCG Crime news: गणेश पंडाल में DJ पर डांस को लेकर 3 भाइयों को मार डाला, जमकर चले लाठी-डंडे, चाकू, कई घायल | CG Crime news: 3 brothers killed over dancing on DJ | Patrika News
भिलाई

CG Crime news: गणेश पंडाल में DJ पर डांस को लेकर 3 भाइयों को मार डाला, जमकर चले लाठी-डंडे, चाकू, कई घायल

CG Crime news: गणेश उत्सव की खुशी के मौके पर दुर्ग जिले के नंदनी गांव में बड़ी अनहोनी हो गई। यहां डीजे में डांस को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि 3 भाइयों को पीट—पीटकर मार डाला..

भिलाईSep 08, 2024 / 01:35 pm

चंदू निर्मलकर

CG crime news, Murder case in Bhilai
CG Crime news: छत्तीसगढ़ में गणेश चतुर्थी के मौके पर दुर्ग के नंदनी गांव में बवाल हो गया। गणेश पंडाल में DJ पर डांस को लेकर तीन भाई समेत 4 लड़कों की निर्मम हत्या कर दी। ( CG Crime news) बताया गया कि दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि तीन भाइयों की पीट-पीटकर जान ले ली। मारपीट में घायल एक और लड़के ने आज सुबह दम तोड़ दिया। वारदात के बाद गांव में लाठी-डंडे और चाकू चलाए। इस झगड़े में कई घायल हो गए।

CG Crime News: दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर किया हमला

CG Crime news: जानकारी के अनुसार विवाद नंदनी गांव में गणेश मूर्ति लाने के दौरान डीजे में डांस को लेकर विवाद छिड़ गया। वहीं यह विवाद दूसरे दिन इतना उग्र हो गया​ कि दो पक्षों के लोग एक-दूसरे को मरने मारने पर उतारू हो गए। बताया कि पहले दिन लोगों की समझाइश के बाद मामला शांत हो गया था।
यह भी पढ़ें

Bhilai News: गणेश पंडाल में बड़ा हादसा! टैंकर चालक की हुई संदिग्ध मौत, पुलिस ने जताई करंट लगने की आशंका

Bhilai Murder case: पीट-पीटकर तीन भाइयों को मार डाला

लेकिन दूसरे दिन फिर विवाद गहराया और बड़ी संख्या में लोगों तीन भाइयों की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। मृतकों में करन यादव, वासु यादव और राजेश यादव की मौत की पुष्टि हो गई है। ( Bhilai Murder case ) वारदात के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया। मौत के बाद सभी आरोपी डरकर भाग खड़े हुए। नंदनी पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में सुरक्षाबलों की तैनाती की है।

गांव में की गई पुलिस की तैनाती

दो पक्षों के विवाद में कई लड़कों को गंभीर चोट आई हैं। (CG Crime news) जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक की आज सुबह मौत हो गई वहीं दूसरा भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। वहीं मारपीट करने वाले आरोपी फरार हो गए हैं। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है। वहीं गांव में फिर से कोई अनहोनी न हो इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस जवानों की तैनाती की गई है।

Hindi News/ Bhilai / CG Crime news: गणेश पंडाल में DJ पर डांस को लेकर 3 भाइयों को मार डाला, जमकर चले लाठी-डंडे, चाकू, कई घायल

ट्रेंडिंग वीडियो