scriptBhilai Sex Racket: 8 युवकों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में मिली युवतियां, पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ | Bhilai Sex Racket: 8 young men and women arrested | Patrika News
भिलाई

Bhilai Sex Racket: 8 युवकों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में मिली युवतियां, पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़

Bhilai Sex Racket: यहां भिलाई की 5 युवतियों के साथ 8 युवकों को संदिग्ध हालत में पकड़ा गया। इसमें एक किशोरी पश्चिम बंगाल की है। इनमें दो नाबालिग भी शामिल हैं।

भिलाईJun 28, 2024 / 07:44 am

Khyati Parihar

Bhilai Sex Racket
Bhilai Sex Racket: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से तड़ीपार नियाज सिद्दकी को मध्य प्रदेश खरगोन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नियाज यहां से खरोगन पहुंचा और महादेव ऑनलाइन सट्टा ऑपरेट करते हुए सेक्स रैकेट भी चला रहा था। खरगोन पुलिस ने दबिश देकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने 13 महिला-पुरुष को गिरफ्तार किया है।
खरगोन पुलिस ने बताया कि शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित चमेली की बाड़ी में मंगलवार रात 8.30 बजे दबिश देकर अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट पकड़ा है। टीआई बीएल मंडलोई की अगुआई में पुलिस टीम ने एक किराए के मकान में दबिश दी। यहां भिलाई की 5 युवतियों के साथ 8 युवकों को संदिग्ध हालत में पकड़ा गया। इसमें एक किशोरी पश्चिम बंगाल की है। इनमें दो नाबालिग भी शामिल हैं।
Bhilai Sex Racket
यह भी पढ़ें

Bhilai Crime: दोस्त के साथ बनाना चाह रहा था अप्राकृतिक संबंध, मना किया तो कर दी हत्या, प्राइवेट पार्ट को नोंचा..

नियाज सिद्दकी समेत छत्तीसगढ़ के 5 लोग गिरफ्तार हुए हैं। आरोपियों में भिलाई छावनी निवासी मनीष सिंह राजपूत पिता अशोक राजपूत, जगदीश प्रसाद पिता गोविंद प्रसाद नामदेव, राजेश पिता झूरी, दुर्ग निवासी जितेन्द्र पिता नरेश चौहान, ओम प्रकाश पिता प्रभुचंद, बोरसी निवासी राधेलाल पिता गोपीलाल और खरगोन निवासी अमित पिता हरीश शामिल हैं।
Bhilai Sex Racket

Bhilai Sex Racket: ऑनलाइन कंपनी का मैनेजर बताया

पुलिस ने बताया कि नियाज सिद्दकी ने खुद को ऑनलाइन कंपनी का मैनेजर बताकर किराए पर मकना लिया था। मकान मालिक ने युवतियों के आने पर मना किया था लेकिन नियाज ने उसकी बात नहीं मानी। तब उसने पुलिस में शिकायत की।

Hindi News/ Bhilai / Bhilai Sex Racket: 8 युवकों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में मिली युवतियां, पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़

ट्रेंडिंग वीडियो