scriptRajasthan Crime News: बड़े भाई ने की दिव्यांग भाई की हत्या, फिर हुआ ऐसा कि श्मशान में शव छोड़ भागे परिजन | Rajasthan Crime News: elder brother killed disabled younger brother In Nadbai Bharatpur | Patrika News
भरतपुर

Rajasthan Crime News: बड़े भाई ने की दिव्यांग भाई की हत्या, फिर हुआ ऐसा कि श्मशान में शव छोड़ भागे परिजन

युवक ने दिव्यांग छोटे भाई की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने शव का गुपचुप तरीके से दाह संस्कार का प्रयास किया। लेकिन…

भरतपुरSep 20, 2024 / 07:42 am

Anil Prajapat

crime news
Bharatpur Crime News: भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। नदबई क्षेत्र के गांव छतरपुर में देर शाम एक युवक ने शराब के नशे में मारपीट कर दिव्यांग छोटे भाई की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर मृतक के शव का गुपचुप तरीके से दाह संस्कार करने का प्रयास किया। लेकिन, इससे पहले ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।
अचानक पुलिस टीम को देख आरोपी व अन्य परिजन युवक के शव को श्मशान स्थल पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी मौके से भागने में सफल हो गए। बाद में एडिशनल एसपी रामकल्याण मीणा व सीओ पूनम भरगढ़ ने भी मौके पर पहुंच एफएसएल टीम की सहायता से मौके पर साक्ष्य एकत्रित किए।

वैशाखी से पीट-पीटकर छोटे भाई की हत्या

सूत्रों की मानें तो मृतक युवक अजीत सिंह पुत्र रामसहाय सिंह का अपने बड़े भाई विनोद सिंह के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। इसके चलते बड़े भाई विनोद सिंह ने शराब के नशे में विकलांग छोटे भाई अजीत सिंह की उसी की वैशाखी से मारपीट करते हुए हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

भीलवाड़ा जिले में गरमाया माहौल, देशद्रोही नारे लगाने पर विवाद, बाजार बंद करवाए

गुपचुप तरीके से दाह संस्कार का प्रयास

बाद में आरोपी ने परिजनों के साथ मिलकर गुपचुप तरीके से छोटे भाई के शव का दाहसंस्कार करने का प्रयास किया, लेकिन इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई। अचानक पुलिस को देख आरोपी अपने परिजनों के साथ श्मशान में ही शव को छोड़कर फरार हो गया।

Hindi News/ Bharatpur / Rajasthan Crime News: बड़े भाई ने की दिव्यांग भाई की हत्या, फिर हुआ ऐसा कि श्मशान में शव छोड़ भागे परिजन

ट्रेंडिंग वीडियो