scriptव्हीलचेयर पर मुंह छिपाते बाहर आया रिश्वतखोर चिकित्सक, भेजा जेल | Bribery doctor came out hiding his face on a wheelchair, sent to jail | Patrika News
भरतपुर

व्हीलचेयर पर मुंह छिपाते बाहर आया रिश्वतखोर चिकित्सक, भेजा जेल

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने जिला आरबीएम अस्पताल में मरीज से बवासीर का ऑपरेशन करने के लिए रिश्वत लेते पकड़े आरोपी चिकित्सक डॉ.अनिल गुप्ता को गुरुवार दोपहर केन्द्रीय कारागार सेवर में दाखिल करा दिया।

भरतपुरAug 12, 2021 / 10:51 pm

rohit sharma

व्हीलचेयर पर मुंह छिपाते बाहर आया रिश्वतखोर चिकित्सक, भेजा जेल

व्हीलचेयर पर मुंह छिपाते बाहर आया रिश्वतखोर चिकित्सक, भेजा जेल

भरतपुर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने जिला आरबीएम अस्पताल में मरीज से बवासीर का ऑपरेशन करने के लिए रिश्वत लेते पकड़े आरोपी चिकित्सक डॉ.अनिल गुप्ता को गुरुवार दोपहर केन्द्रीय कारागार सेवर में दाखिल करा दिया। इससे पहले मेडिकल टीम ने उन्हें स्वस्थ्य घोषित कर दिया। जिस पर जेल प्रशासन को सूचना दी गई। जिस पर उन्हें सेवर जेल भेज दिया।
गौरतलब रहे कि एसीबी टीम ने बुधवार को आरोपी चिकित्सक डॉ.गुप्ता को रणजीतनगर कॉलोनी स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया था। उसके बाद वीसी के जरिए कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। उससे पहले आरोपी का एसीबी ने जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से परीक्षण कराया, जिसमें स्वास्थ्य ठीक नहीं बताते हुए आईसीयू में भर्ती करा दिया था। यहां पर चालानी गार्ड की निगरानी में रहे।

रंगे हाथ पकडऩे के बाद छोडऩे से विवाद


एसीबी ने गत 7 अगस्त को जिला अस्पताल में परिवादी बिहारीलाल से बवासीर का ऑपरेशन करने के बदले 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा था। यहां एसीबी आरोपी को बाद में चौकी ले गई, लेकिन खराब तबीयत को देखते हुए एसीबी ने रात में छोड़ दिया था। जिसको लेकर खासा विवाद हो गया था। इसके चलते बुधवार को एसीबी ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसीबी ने सफाई देते कहा कि आरोपी के हार्ट का मरीज होने के चलते मानवीय आधार और साक्ष्यों का सत्यापन नहीं होने की वजह से गिरफ्तार नहीं करना बताया।

Hindi News / Bharatpur / व्हीलचेयर पर मुंह छिपाते बाहर आया रिश्वतखोर चिकित्सक, भेजा जेल

ट्रेंडिंग वीडियो