scriptराजस्थान के मेवात में बदमाशों के हौसले बुलंद, गाड़ी से उखाड़ कर ले गए ATM, सीसीटीवी कैमरे भी नहीं छोड़े | Bharatpur Mewat Miscreants Morale High ATM Uprooted from Car didn't even Leave CCTV Cameras | Patrika News
भरतपुर

राजस्थान के मेवात में बदमाशों के हौसले बुलंद, गाड़ी से उखाड़ कर ले गए ATM, सीसीटीवी कैमरे भी नहीं छोड़े

ATM Machine Looted : भरतपुर के कामां मेवात में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बदमाशों ने ATM उखाड़ी और अपनी गाड़ी से खींचकर ले गए। उस ATM में करीब 37 लाख रुपए थे….

भरतपुरSep 03, 2023 / 11:27 am

Sanjay Kumar Srivastava

atm.jpg

ATM

भरतपुर कामां मेवात क्षेत्र में बदमाशों के इतने हौसले बुलंद हैं कि शनिवार देर रात को गोपालगढ़ कस्बे में लगे एसबीआई के एटीएम को गाड़ी से उखाड़ कर ले गए। एटीएम में करीब 35 लाख रुपए बताए गए हैं। एटीएम उखाड़ कर ले जाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस कर्मियों संग एएसपी हिम्मत सिंह मौके पर पहुंचे। इसके बाद मामले की जांच में जुट गए। शनिवार देर रात्रि को अज्ञात बदमाश गाड़ी में सवार होकर गोपालगढ़ कस्बे के मध्य में लगे एसबीआई की एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले गए हैं। एटीएम मशीन उखाड़ कर ले जाने के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। एटीएम उखाड़ कर ले जाने की सूचना गोपालगढ़ थाना पुलिस को मिलते ही उच्च अधिकारियों को दी गई। तुरंत प्रभाव से एएसपी हिम्मत सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

मामले के संबंध में डीएसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने तुरंत प्रभाव से अलग-अलग टीमों का चयन करते हुए बदमाशों की तलाश कर मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए। पुलिस की टीम क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में लग गई है।

एटीएम में 35 लाख रुपए, सीसीटीवी कैमरे को भी नहीं छोड़ा

गोपालगढ़ कस्बे के लोगों ने पुलिस गश्त पर भी सवालिया निशान उठाए हैं। रात्रि को अगर पुलिस गश्त माकूल तरीके से होती तो शायद एटीएम मशीन को बदमाश उखाड़ कर नहीं ले जा पाते। एटीएम में 35 लाख रुपए बताए जा रहे हैं। बदमाश एटीएम मशीन में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी उखाड़ कर अपने साथ ले गए हैं।

यह भी पढ़ें – अधिक वैट के खिलाफ पेट्रोल पंप इस दिन से अनिश्चितकाल के लिए रहेंगे बंद, एसोसिएशन का एलान

यह भी पढ़ें – कॉल ड्रॉप ने खोली कम्पनियों की पोल, लाखों मोबाइल उपभोक्ता परेशान, जानें कब तक मिलेगा सबको 5G

https://youtu.be/TRkQYR3OQ6A

Hindi News/ Bharatpur / राजस्थान के मेवात में बदमाशों के हौसले बुलंद, गाड़ी से उखाड़ कर ले गए ATM, सीसीटीवी कैमरे भी नहीं छोड़े

ट्रेंडिंग वीडियो